News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

Air India Express मे दुबई-अमृतसर फ्लाइट में खराब हुई यात्री की तबीयत, कराची में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

कराची. दुबई से अमृतसर की तरफ आ रही एक उड़ान को शनिवार को उस वक्त कराची हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी, जब यात्रा के दौरान एक व्यक्ति की सेहत अचानक खराब हो गई थी. एअर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान दुबई से सुबह 8:51 बजे (स्थानीय समय) पर रवाना हुई और दोपहर 12:30 बजे (स्थानीय समय) पर कराची में उतरी.

एअर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता के अनुसार, चालक दल ने उड़ान को कराची की ओर मोड़ने का विकल्प इसलिए चुना क्योंकि यह स्थान यात्री को तुरंत चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए सबसे नजदीक था.

प्रवक्ता ने आगे कहा, “एयरलाइन ने हवाई अड्डे और स्थानीय अधिकारियों के साथ बारीकी से तालमेल बनाया और यात्री को लैंडिंग के बाद तुरंत चिकित्सा सेवाएं प्रदान की गईं. कराची में हवाईअड्डे के डॉक्टर ने जरूरी दवा दी और चिकित्सीय जांच के बाद हवाईअड्डे की मेडिकल टीम ने पैक्स को उड़ान भरने की मंजूरी दे दी. फ्लाइट स्थानीय समयानुसार दोपहर 2.30 बजे कराची से अमृतसर के लिए रवाना हुई.”

Advertisement

घटना के बाद, एयरलाइन के प्रवक्ता ने कराची हवाई अड्डे पर स्थानीय अधिकारियों को उनकी मदद के लिए धन्यवाद भी दिया. प्रवक्ता ने कहा, “हम तत्काल प्रतिक्रिया और मदद के लिए कराची हवाई अड्डे पर स्थानीय अधिकारियों के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हैं.”

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

आज पीएम मोदी ने की ‘मन की बात’ ,नहीं की बढ़ती महंगाई की जिक्र पढ़ें उनके संबोधन की 10 प्रमुख बातें

News Times 7

7वीं बार मुख्यमंत्री बनेंगे नितीश कुमार

News Times 7

2000 के नोट के बंद के अफवाहों के बीच आरबीआई गवर्नर का बयान,नोट अमान्य नहीं हो रहे, बस चलन से किया जा रहा बाहर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़