News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

फिल्म ‘हनुमान’ की जमकर हो रही है तारीफ, कमाई मे 4 दिन में ‘हनुमान’ ने KGF को छोड़ा पिछे

फिल्म ‘हनुमान’ की कहानी भगवान हनुमान की शक्तियों पर बनी है, जिसमें तेजा सज्जा ने लीड रोल निभाया है. यह तेलुगू फिल्म हिंदी भाषी राज्यों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म पहले दिन बहुत कम स्क्रीन पर प्रदर्शित हुई थी, हालांकि दर्शकों से इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली. फिल्म के रिव्यू भी अच्छे रहे हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत मिली है.

‘हनुमान’ को सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इसने अपने चार दिन के कलेक्शन से साउथ सिनेमा की कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म 4 दिन के कारोबार से ‘पुष्पा’ को टक्कर दे रही है, जिसने 16.38 करोड़ रुपये कमाए थे. ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ के हिंदी वर्जन ने 4 दिन में लगभग 12 करोड़ कमाए थे. फिल्म ‘कांतारा’ काफी लोकप्रियता के बाद हिंदी बेल्ट से 9 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही थी.

4 दिन में कमाए 16.17 करोड़ रुपये
‘हनुमान’ ने 15 जनवरी को लगभग 3.80 करोड़ रुपये कमाए, जिसे मिलाकर उनका 4 दिन का कलेक्शन 16.17 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म ने अपने 4 दिन के कलेक्शन से ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ और ‘कांतारा’ को पीछे छोड़ दिया और यह ‘पुष्पा’ को टक्कर दे रही है. ‘बाहुबली’ का सोमवार का कलेक्शन रविवार से 40 फीसदी कम था, जबकि ‘हनुमान’ के कलेक्शन में गिरावट इससे कम थी.

Advertisement

100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है ‘हनुमान’
‘हनुमान’ ने तेजा सज्जा को उत्तर भारत में लोकप्रिय बना दिया, जबकि साउथ इंडस्ट्री में उन्हें ज्यादा वक्त नहीं हुआ है. फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए कह सकते हैं कि यह 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी. अब देखना यह बाकी है कि फिल्म हिंदी बेल्ट में कितना और कलेक्शन करती है.

Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भरुच में रखी नए एयरपोर्ट की नींव

News Times 7

राजस्थान के अलवर से पूर्व सांसद मानवेंद्र की कार डिवाइडर से टकराई, पत्नी की मौत ,दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा,

News Times 7

PDP नेता वहीद-उर-रहमान को NIA ने किया गिरफ्तार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़