News Times 7
खेलबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

DMK नेता उदयनिधि स्टालिन हुए नाराज जब पाकिस्तानी क्रिकेटरों के सामने लगे ‘जय श्री राम’ के नारे, जानें क्या कुछ कहा

अहमदाबाद. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान विश्व कप क्रिकेट मैच के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर भीड़ द्वारा ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने को लेकर तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री और डीएमके के वरिष्ठ नेता उदयनिधि स्टालिन ने इसकी आलोचना करते हुए कहा कि यह अस्वीकार्य है. स्टालिन ने मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के आउट होने पर भीड़ द्वारा शोर मचाने और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने का जिक्र किया.

एक्स’ पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में डीएमके नेता ने कहा, ”भारत अपनी खेल भावना और आतिथ्य सत्कार के लिए प्रसिद्ध है. हालांकि, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ किया गया व्यवहार अस्वीकार्य है. खेल को देशों के बीच एकजुट करने वाली शक्ति बनना चाहिए और सच्चे भाईचारे को बढ़ावा देना चाहिए. नफरत फैलाने के लिए इसे एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल करना सही नहीं है.”

उदयनिधि स्टालिन के बयान के समर्थन में, तमिलनाडु के कई क्रिकेट प्रशंसकों ने अगले दस दिनों में चेपॉक में खेलने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को प्यार और सम्मान देने का आह्वान किया है. लक्ष्मी नाम की एक प्रशंसक ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, “पाकिस्तान अगले 10 दिनों में चेपॉक में दो मैच खेल रहा है और हमें बाबर आजम और टीम ने अहमदाबाद में जो कुछ सहा, उसकी भरपाई करनी चाहिए. खेल सार्वभौमिक भाईचारे के लिए है और कुछ लोग इसे नफरत फैलाने का स्थान बना रहे हैं जो अस्वीकार्य है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हर मुश्किल वक्त में बिहार से भाग खड़े होने वाले आज नीतीश सरकार से सेवा का हिसाब मांग रहे हैं – JDU आरसीपी सिंह

News Times 7

बिहार के श्रावणी मेला में बड़ा हादसा ,पागल कुत्‍ते ने 4 दर्जन से ज्‍यादा कांवरियों को काटा

News Times 7

LPG के लिए सरकार ने किया नया नियम लागू , साल में अब ले पाएंगे इतने ही गैस सिलेंडर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़