News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

CBI ने किया मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार, हिरासत में लिए गए संजय सिंह सहित कई AAP नेता

नई दिल्ली. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली की आबकारी नीति बनाने में कथित अनियमितताओं से जुड़े मामले में लगभग 8 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इस बीच दिल्ली पुलिस ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है और लॉ एंड आर्डर की स्थिति को देखते हुए आप सांसद संजय सिंह सहित पार्टी के कई नेताओं-कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है.

वहीं मनीष सिसोदिया को लेकर सीबीआई से जुड़े सूत्रों ने बताया, आईपीसी की धारा 120-B, 477A, PC Act 7 के तहत गिरफ्तारी हुई है. उन्हें कल राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करके सीबीआई रिमांड मांगेगी. सूत्रों के मुताबिक, सिसोदिया को सबूत नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. सूत्रों के मुताबिक, सिसोदिया पर कई फोन सेट नष्ट करने का आरोप है. इस बीच सीबीआई हेडक्वार्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

संजय सिंह, गोपाल राय सहित कई आप नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया
उधर दिल्ली पुलिस ने आप सांसद संजय सिंह और दूसरे पार्टी कार्यकर्ताओं को फतेहपुर बेरी पुलिस थाने में हिरासत में ले लिया है. इससे पहले सांसद संजय सिंह ने दावा किया था कि दिल्ली पुलिस ने उन्हें और पार्टी के अन्य नेताओं को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने ट्वीट किया था, ‘दिल्ली पुलिस ने मुझे, मंत्री गोपाल राय जी को, विधायक ऋतुराज झा, दिनेश मोहनिया, रोहित मेहरौलिया, आदिल खान समेत कई पार्षदों और कार्यकर्ताओं के साथ फतेहपुर बेरी थाने में गिरफ्तार कर लिया है. न डरेंगे , न झुकेंगे , लड़ते रहेंगे. हालांकि दक्षिण दिल्ली के डीसीपी ने उनके दावे को खारिज करते हुए बताया कि ‘कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. लॉ एंड आर्डर की स्थिति को देखते हुए किसी को भी 24 घंटे तक हिरासत में रखा जा सकता है.’

Advertisement
Advertisement

Related posts

पत्नी गिनी से बोले कपिल गिफ्ट देना है तो कमाना भी पड़ेगा

News Times 7

नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनते ही इस शख्स ने काट ली अपने हाथ की अंगुली, पागलपन देख लोग हैरान…

News Times 7

‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के तहत पंख अभियान योजना की शुरुआत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कि

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़