News Times 7
खेलटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

प्लेयर ऑफ द मैच बने मोहम्‍मद शमी के इस तहलके के बाद पत्नी हसीन जहां का पिघला दिल

नई दिल्ली. मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप 2023 का सबसे सफल बॉलर कहा जाए तो गलत नहीं होगा. दो मैच में 5 विकेट लेकर उन्होंने पंजा खोला और फिर टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल का यादगार बनाते हुए भारत के इस तेज गेंदबाज ने 7 विकेट लेकर बता दिया कि भारत क्यों वर्ल्ड कप 2023 की प्रबल दावेदार है. वनडे क्रिकेट के इतिहास में भारत की तरफ से एक पारी में 7 विकेट लेन वाले मोहम्मद शमी न सिर्फ पहले गेंदबाज बने बल्कि प्लेयर ऑफ द मैच बने. मोहम्‍मद शमी के इस तहलके के बाद लगता है कि उनकी पत्नी हसीन जहां का दिल पिघल गया है.

मोहम्‍मद शमी की प्रोफेशनल लाइफ जितनी स्मूथ चल रही है. उतनी ही उथल-पुथल उनकी पसर्नल लाइफ में है. मोहम्‍मद शमी और उनकी बेगम हसीन जहां के बारे में कौन नहीं जानता. दोनों के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों के बीच अब तक कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है, लेकिन कपल अलग रह रहा है. मोहम्‍मद शमी ने 7 विकेट लेकर तहलका मचाया, तो बेगम का भी दिल शायद पिघल गया. उन्होंने अपने जज्बात सोशल मीडिया पर जिस तरह से जाहिर किए, उस पर लोग अब खूब चुटकी ले रहे हैं.

हसीन जहां ने दिखाया ‘प्योर लव’
हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस पोस्ट के जरिए वो अपने मन का हाल बयां करना चाह रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने एक गाने पर लिप्सिंग करते और शर्माती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है- ‘प्योर लव’.

Advertisement

जिस गाने पर शमी की बेगम ने वीडियो बनाया है. उसके लिरिक्स हैं, ‘तेरे नाम से ही मुझको दुनिया वाले जानेंगे. तेरी सूरत देखकर ही लोग मुझे पहचानेंगे.’

हसीन जहां के वीडियो पर फैंस ले रहे हैं चुटकी
हसीन जहां की ये रील देखने के बाद अब मोहम्मद शमी के फैंस ताबड़तोड़ कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘जिसके ऊपर बीवी का प्रेशर न हो वो बहुत तेज गेंद फेंकता है, अब आप मोहम्मद शमी को ही देख लो.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘पछतावा तो बहुत हो रहा होगा न तुमको’. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी’.

जब कहा था- टीम इंडिया को शुभकामनाएं दूंगी लेकिन उसे नहीं
आपको बता दें कि पिछले दिनों हसीन जहां ने एक इंटरव्यू में शमी के अच्छे परफॉर्म करने पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि ‘कुछ भी हो, अच्‍छा परफॉर्म कर रहा है. अच्‍छा खेलेगा, टीम में बना रहेगा, अच्‍छा कमाएगा तो हमारा भविष्‍य सिक्‍योर रहेगा.’ हसीन ने आगे कहा था कि मैं अच्‍छे प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दूंगी लेकिन उसे (शमी को) नहीं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

3 जवानों की शहादत का बदला पुरा , पाकिस्तान के 8 आतंकी ढेर

News Times 7

बिजली पर भी मोदी की महंगाई वार -डीजल-पेट्रोल की तरह ही बिजली की दरों में भी होगी हमेशा बढ़ोतरी

News Times 7

बिहार – महागठबंधन घोषित करेगा तेजस्वी यादव को अपना सीएम उम्मीदवार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़