News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

जगदानंद सिंह ने कहा- आरएसएस की तरह है पीएफआई

लालू प्रसाद यादव के राष्ट्रीय जनता दल के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने आरएसएस को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने शनिवार को बोलते हुए प्रतिबंधित संगठन पीएफआई की तुलना आरएसएस से कर दी। उन्होंने कहा कि पीएफआई संगठन आरएसएस की तरह है। वे भी अपने समुदाय की सेवा करना चाहते हैं लेकिन आप उन्हें देशद्रोही क्यों कहते हैं? आरजेडी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि जब भी सुरक्षा बलों ने पाकिस्तानी एजेंटों के रूप में खतरनाक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, तो वे सभी लोग आरएसएस से संबंधित थे और हिंदू समुदाय के थे।

Bihar RJD President Jagdanand singh says PFI is like RSS Pakistani agents  arrested by indian security force were related to RSS Hindu community - RSS  की तरह है PFI, जब-जब भारत की
भाजपा ने किया पलटवार
जगदानंद सिंह के बयान पर बवाल मच गया है। भाजपा ने इस पर पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता नाजिया इलाही खाने ने उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजद के जिस भी नेता ने ये बात कही, वो खुद भी किसी न किसी अपराध में शामिल हैं। इसलिए बचने के लिए ऐसा बयान दे रहे हैं। वे अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए इस तरह की असंवैधानिक बातें कर रहे हैं।

परमजीत सिंह ढिल्लों के खिलाफ दर्ज हुई थी एफआईआर
गौरतलब है कि हाल ही में पुलिस ने बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में एक आतंकी माड्यूल का खुलासा किया था। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। बाद में 2047 तक भारत को इस्लामिक देश बनाने की साजिश और पीएम मोदी पर हमले की योजना बनाने वाले आतंकियों के नेटवर्क का खुलासा करते हुए पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने विवादित टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा था कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ एक जैसे हैं। उनके बयान के बाद माहौल काफी गरम हो गया था। मामले में पटना के एसएसपी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के खिलाफ अश्वनी गुप्ता की शिकायत पर हौज खास थाने में आईपीसी की धाराओं   153A, 153B, 295A, 499, और 500 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा था कि मामले में पकड़े गए आरोपियों ने जो बयान दिया था, उन्होंने सिर्फ वही मीडिया के सामने कहा था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

माचिस नहीं एके 47 की गोली से पिता ने बच्चे के मुँह में लगे सिगरेट को जलाया ,जानिये पूरी कहानी ?

News Times 7

RRR’ ने की वीकेंड पर जबरदस्त कमाई, 3 तीन में 74 करोड़ का आंकड़ा किया पार

News Times 7

असम – ADR की रिपोर्ट के मुताबिक, 345 में से 60 उम्मीदवारों के ऊपर आपराधिक मामले ,90 उम्मीदवार करोड़पति

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़