News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरमनोरंजन

‘गोविंदा का हिट गाना चलो इश्क लड़ाएं पर भाभी ने किया ऐसा डांस की भैया देखते रह गए ,सोशल मिडिया पर लाखो ने देखा

Dance Video: सोशल मीडिया पर लोग अपने टैलेंट को शोकेस करने के लिए लोग तरह-तरह के वीडियो बनाकर पोस्ट करते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो तो इंसान के दिल को छू जाते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं, जो सिर्फ मस्ती के लिए बनाए जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपना दिल हार बैठ रहे हैं. वीडियो में महिला बॉलीवुड के मशहूर डांस नंबर ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर अपने कमाल के मूव्स दिखा रही है.

वैसे तो ये महिला इंटरनेट के लिए कोई नई नहीं है, इससे पहले भी उसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. खासतौर पर ‘मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते’ फेम भाभी जी एक बार फिर से मार्केट में आ चुकी हैं अपने नए वायरल वीडियो के साथ. इस बार गोविंदा और रवीना टंडन के गाने ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर महिला ने अपनी अदाएं दिखाई हैं. डीजे फ्लोर पर अपने डांस मूव्स और एक्सप्रेशन से वो लोगों को अपना दीवाना बना रही है.Viral Video: bhabhi danced amazingly on the song 'Chalo Ishq Ladaye',  brother was shocked to see the expression | Viral Video : भाभी ने किया 'चलो  इश्क लड़ाए' गाने पर गजब का

चलो इश्क लड़ाएं …गाने पर दिखाए मूव्स
इंटरनेट पर वायरल कुछ वीडियोज यूजर्स के दिलों में घर बना लेते हैं. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लोग महिला के डांस पर फिदा हो रहे हैं. वीडियो किसी शादी समारोह का लग रहा है, जहां डीजे फ्लोर पर मौजूद महिला पिंक साड़ी में अपने जबरदस्त डांस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. वीडियो में उसके साथ एक और शख्स मौजूद है, जो शायद उसका पति है. वे दोनों गोविंदा और रवीना टंडन के 90 के दशक के मशहूर गाने पर डांस कर रहे हैं.

Advertisement

View this post on Instagram

A post shared by Hema sharma (@hemasharma973)

Advertisement

वायरल वीडियो को मिले 97 लाख व्यूज़
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को हेमा शर्मा नाम की प्रोफाइल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को 23 दिसंबर को पोस्ट किया गया है और अब तक इसे करीब 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 4 लाख 47 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर लोगों ने महिला की तारीफ में तमाम कमेंट्स भी किए हैं.

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

बदले मौसम के साथ बिहार में आंधी-तूफान और मूसलाधार बारिश के आसार

News Times 7

लॉकडाउन में मदद करने वालों में सबसे बड़े स्टार सोनू सूद नजर आएंगे फिल्म किसान में

News Times 7

सरकार बनी तो निजी क्षेत्र में भी आरक्षण दूंगा और बिजनेसमैन का इन्कम टैक्स माफ होगा- पप्पू यादव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़