News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल मामले में बिहार के कई जिलोंं में एक साथ छापे मारी

पटना. इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से सामने आ रही है. राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी यानी NIA ने फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल मामले में बिहार के कई जिलोंं में एक साथ छापे मारे हैं. फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल के भंडाफोड़ के बाद इसमें पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) का कनेक्‍शन भी सामने आया था. एनआईए ने उसी सिलसिले में बिहार में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. बता दें कि पटना के फुलवारी शरीफ इलाके में युवाओं को प्रशिक्षण देने की बात सामने आई थी. इसके अलावा सभा कर लोगों को भड़काने का भी खुलासा हुआ था. इसके तार बिहार के अन्‍य जिलों से जुड़ने के बाद खुफिया एजेंसियों के साथ ही केंद्रीय जांच एजेंसी भी सतर्क हो गई थी.

NIA continues raids in many districts of Bihar in Phulwari Sharif terror  module case, Patna News in Hindi - www.khaskhabar.comजानकारी के अनुसार, फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल मामले में  NIA ने बिहार के 6 शहरों में एक साथ छापेमारी की कार्रवाई शुरू की है. कुल 13 जगहों पर रेड डालने की सूचना सामने आ रही है. केंद्रीय जांच एजेंसी की यह छापेमारी फुलवारी शरीफ टेरर मॉड्यूल और पीएफआई के कनेक्‍शन को लेकर की जा रही है. एनआईए की टीम गुरुवार सुबह को छपरा, अररिया, औरंगाबाद, किशनगंज, नालंदा, कटिहार, दरभंगा, मुजफ्फरपुर और जहानाबाद में एक साथ छापेमारी की कार्रवाई शुरू की. सूत्रों का कहना है कि प्रदेश की राजधानी पटना के गौनपुरा समेत 2 जगहों पर भी छापेमारी की गई है. NIA की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है.

पटना-दरभंगा सहित PFI से जुड़े 32 ठिकानों पर NIA के छापे, टेरर मॉड्यूल से  जुड़ा है मामला - NIA raids athar parvez residence in Phulwari Patna Bihar  NTC - AajTakपरवेज आलम के घर पर छापेमारी
छपरा के जलालपुर के माधवपुर पंचायत के रुदलपुर गांव निवासी तथा सरकारी शिक्षक परवेज आलम के घर पर SIT के साथ केंद्रीय टीम ने छापेमारी की है. सुरक्षा के लिहाज से मौके पर बड़ी संख्‍या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी की टीम तकरीबन 1 घंटे से परवेज आलम से पूछताछ कर रही है. मालूम हो कि फुलवारी शरीफ थाना में दर्ज प्राथमिकी में परवेज आलम का नाम 26वें नंबर पर है. जांच एजेंसी का कहना है कि परवेज आलम पीएफआई का एक्टिव मेंबर है. शुरुआती पूछताछ के बाद परवेज को जलालपुर थाना ले जाया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बुंदेलखंड गौरव महोत्सव में आतिशबाजी के दौरान हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत

News Times 7

हिमाचल में बारिश ने मचाई तबाही, 24 घंटे में 15 मौतें, 828 रोड बंद, मनाली-सोलन में बारिश ने तोड़ा 50 साल का रिकॉर्ड

News Times 7

MCD में भाजपा की 15 सालों की बादशाहत खत्म

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़