News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

,गायिका मैथिली ठाकुर से दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो के स्टाफ ने ,किया अभद्रतापूर्ण व्यवहार

पटना. प्रसिद्ध गायिका मैथिली ठाकुर के साथ इंडिगो के कर्मचारी द्वारा दुर्व्यहार का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो के स्टाफ ने उनके साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार किया. दिल्ली से पटना पहुंचने पर मैथिली ठाकुर ने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया. उन्होंने कहा कि वह इस मामले की शिकायत डीजीसीए से भी करेंगी.

बताया जा रहा है कि लगेज को लेकर इंडिगो के कर्मचारी मैथिली ठाकुर से गलत ढंग से पेश आए. मैथिली ने अपने ट्वीट में जीएस तेजेंद्र सिंह के बारे में लिखा है कि उन्होंने बहुत अशिष्ट व्यवहार किया. मैथिली ने यह भी लिखा कि आज के इस अशिष्ट व्यवहार ने मुझे दुविधा में डाल दिया है कि क्या अब इस एयरलाइन से मुझे यात्रा करनी चाहिए?IndiGo employees misbehaved with singer Maithili Thakur, tweeted their  pain, know the whole matter

मैथिली ने जानकारी देते हुए मैथिली ठाकुर ने बताया कि सुबह-सुबह वे एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने दिल्ली से पटना आ रही थीं. इसी दौरान दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो के कर्मचारी तेजेंद्र सिंह ने उनके साथ दुर्व्यहार किया.

Advertisement

मैथिली का आरोप है कि म्यूजिकल कार्यक्रम में आ रही थी तो लगेज साथ में था; जिसमें कपड़े और इंस्ट्रूमेंट्स थे. इसे देखते ही कर्मी ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोक दिया. इस दौरान कई लोग उनके साथ सेल्फी लेने लग गए. लोगों ने विमानकर्मी से कहा भी कि ये सेलिब्रेटी हैं; इन्हें जाने दीजिए. लेकिन, विमानकर्मी ने एक नहीं सुनी और कहा कि सेलिब्रेटी हैं तो क्या हुआ? मैथिली की मानें इस पूरे घटनाक्रम के दौरान वो असहज और शर्मिंदा महसूस कर रही थीं क्योंकि विमानकर्मी का तरीका बहुत गलत था. उन्हें आधे घंटे तक लगेज के वजन को लेकर टॉर्चर किया गया.गायिका मैथिली ठाकुर से इंडिगो स्टाफ ने किया दुर्व्यवहार, ट्वीट कर बयां किया  अपना दर्द, जानें पूरा मामला - singer maithili thakur abused on indigo  flight number 6e 2022 ...

मैथिली ठाकुर ने @IndiGo6E @DGCAIndia को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, दिन की शुरुआत सबसे खराब अनुभव के साथ 6E-2022 के साथ पटना की यात्रा करके हुई. जीएस तेजेंद्र सिंह ने बहुत अशिष्ट व्यवहार किया जिसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. आज के व्यवहार ने निश्चित रूप से मुझे दुविधा में डाल दिया है कि क्या मुझे फिर से इसी एयरलाइन से यात्रा करनी चाहिए?

Advertisement
Advertisement

Related posts

पांच साल बाद, सत्ता के गलियारे में चर्चा तेज कि क्या नीतीश कुमार एक बार जाएंगे राजद के साथ?

News Times 7

भारतीय स्टेट बैंक ने निकाली स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर की भर्ती

News Times 7

कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेकाबू ,कोरोना मरीजों को बचाने के लिए ऑक्सीजन की किल्लत से जूझ रहे हैं कई राज्य

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़