News Times 7
कोरोनाब्रे़किंग न्यूज़

आंध्र प्रदेश में आये 30 विदेशी यात्री ‘लापता ,ओमिक्रॉन वैरिएंट के खतरे को देखते हुए विदेशीयों को खोज रही है सरकार

ओमिक्रॉन वैरिएंट का खतरा दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है और कोई भी राज्य या किसी भी देश की सरकार लापरवाही बरतना नहीं चाहती इसी क्रम में आंध्र प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, पिछले 10 दिनों में यहां विदेशों से लगभग 60 यात्री पहुंचे हैं, इनमें से नौ अफ्रीका से आए हैं। 60 में से 30 यात्री विशाखापट्टनम में रुके हुए हैं, जबकि बाकी 30 राज्य के अलग-अलग जगहों के लिए रवाना हो चुके हैं।

Coronavirus : India Suspends All Tourist Visas Till April 15 - कोरोनावायरस  का असर: सरकार ने 15 अप्रैल तक देश में सभी पर्यटन वीजा निलंबित किए - Amar  Ujala Hindi News Live
आंध्र प्रदेश सरकार इन 30 लोगों को ढूंढ रही है। इनमें से कइयों ने तो फोन उठाना भी बंद कर दिया है। इसके कारण अधिकारियों को इनके लापता होने का डर लग रहा है। ओमिक्रॉन वैरिएंट के खतरे को देखते हुए सरकार को इन लोगों का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराना है। बता दें कि ओमिक्रॉन वैरिएंट की पहचान सबसे पहले दक्षिण अफ्रीका में हुई थी।

Flying to Maharashtra? No RT-PCR Test Required for Fully Vaccinated
दक्षिण अफ्रीका में एक दिन में 11,500 नए केस दर्ज हुए हैं। यह एक दिन पहले के 8500 केस से भी ज्यादा है। यह चौंकाने वाला आंकड़े इसलिए भी हैं, क्योंकि नवंबर के मध्य तक इस देश में कोरोना के 200 से 300 केस प्रतिदिन आ रहे थे। विश्व स्वास्थ्य संगठन का कहना है कि कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन अब तक कम से कम 24 देशों में फैल चुका है।

Advertisement

उधर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई आज ओमिक्रॉन वैरिएंट के केस पर आपात बैठक करेंगे। बता दें कि यहां ओमिक्रॉन वैरिएंट के दो मामले सामने आए हैं। उन्होने कहा है कि मैंने लैब से पूरा विवरण मांगा है। हम इन लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग कर रहे हैं। आज दोपहर 1 बजे मेरी स्वास्थ्य विशेषज्ञों के साथ एक बैठक है। मेरी इस बारे में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से भी बात हुई है।Gujarat Govt Makes RT-PCR Test Mandatory for People Returning to Surat Post  Diwali Holidays

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

रूसी सेना पर गिरा रही है बिजली खूबसूरत इटैलियन हसीना

News Times 7

पी च‍िदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम को राऊज एवेन्यू कोर्ट से बड़ा झटका

News Times 7

राधा शरण सिंह मेमोरियल फुटबॉल कप जिला लीग चैंपियनशिप का हुआ आयोजन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़