News Times 7
खेल

दूसरे टेस्ट से पहले मार्क वुड हुए बाहर, उनके स्थान पर ये खिलाड़ी करेंगे इंग्लैंड के लिए टेस्ट डेब्यू

नई दिल्ली।  वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लेंड टीम को झटका लगा है दरअसल उसके तेज गेंदबाज मार्क वुड दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। उन्हें एंटीगुआ टेस्ट के तीसरे दिन कंधे में चोट लगी थी। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में दूसरी पारी में गेंदबाजी भी नहीं कर पाए थे। पहली पारी में उन्होंने केवल 5 ओवर की गेंदबाजी की थी। उन्होंने 5वें दिन मैदान में उतरने से पहले नेट्स् पर गेंदबाजी करने की कशिश भी की थी।

इंग्लैंड के लिए दूसरे टेस्ट में उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया गया है। 25 वर्षीय शाकिब महमूद बुधवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में अपना डेब्यू करेंगे। वुड के अलावा ओली राबिनसन भी दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वुड का टीम से बाहर जाना उनके लिए बड़ा झटका है।

उन्होंने उनके स्थान पर डेब्यू करने वाले महमूद के बारे में कहा कि वे काफी प्रभावी और मैच्योर हैं उन्हें पता है कि ऐसे मौकों पर कैसे काम किया जाता है। उन्होंने दूसरे फार्मेट में अच्छा करके दिखलाया है। उनके पास कंट्रोल हैं साथ ही वे रिवर्स स्विंग करा सकते हैं। इंग्लैंड वेस्टइंडीज के खिलाफ इस सीरीज में अपने सबसे बेहतर गेंदबाजों की जोड़ी जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्राड के बिना आई है

Advertisement

ड्रा रहा था एंटीगुआ टेस्ट

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा था। पहले टेस्ट में इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 311 रन और दूसरी पारी में 6 विकेट पर 349 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम ने पहली पारी में 375 रन जबकि दूसरी पारी में 4 विकेट पर 147 रन बनाए थे।

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग खिलाड़ी है-

Advertisement

एलेक्स लीज़, जैक क्रॉली, जो रूट (सी), डैन लारेंस, बेन स्टोक्स, जोनाथन बेयरस्टो, बेन फाक्स (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, क्रेग ओवरटन, जैक लीच, शाकिब महमूद।

Advertisement

Related posts

यशस्वी जायसवाल इंग्लैंड के खिलाफ 26 छक्के जड़े, सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ा

News Times 7

साउथ अफ्रीका के खिलाफ (IND vs SA) वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया का आक्रामक अंदाज

News Times 7

IPL auction 2022: इस भारतीय बल्लेबाज के सबसे महंगे बिकने की उम्मीद, अन्य पर भी लगेगी जमकर बोली

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़