News Times 7
बड़ी-खबरमनोरंजन

मशहूर साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने होटल के रूम में किया सुसाइड, जाने क्या है पूरी खबर

मशहूर साउथ एक्ट्रेस और वीजे चित्रा बुधवार सुबह एक होटल रूम में मृत पाई गईं. शुरुआती जांच में ये सुसाइड का मामला बताया जा रहा है. पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि वीजे चित्रा ने देर रात शूटिंग की थी. शूटिंग के बाद उन्होंने अपने होटल रूम में भी चेक इन किया था. लेकिन बाद में होटल की रिसेप्शनिस्ट को उनके मृत होने की जानकारी मिली और तुरंत पुलिस को इस बारे में बताया गया.

वीजे चित्रा को सीरियल पांडियन स्टोर्स के लिए जाना जाता है. वे लंबे समय से उस सीरियल में मुलई का किरदार प्ले कर रही थीं. उनकी लोकप्रियता उस सीरियल की वजह से इतनी ज्यादा रही कि हर कोई उन्हें मुलई के रूप में ही याद रखता. लेकिन अब उस बेहतरीन अदाकारा और वीजे का निधन हो गया है. उनके जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

शुरुआती जांच में जरूर ये एक सुसाइड केस बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस जांच के बाद ही स्थिति साफ होती दिखेगी. मालूम हो कि चित्रा का परिवार भी चेन्नई में ही रहता है. उन्होंने इसी साल अगस्त में बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी. ऐसे में चित्रा का सुसाइड जैसा कदम उठाना सभी को हैरान कर रहा है. अभी तक चित्रा के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. हेमंत की तरफ से भी कुछ नहीं बताया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

विशाखापत्तनम के निजी फार्मास्युटिकल लैब में र‍िएक्‍टर व‍िस्‍फोट के बाद लगी भीषण आग

News Times 7

एलन मस्क ने विकिपीडिया को अपना नाम बदलने का दिया सुझाव, कहा -नाम बदल लोगे तो 1 बिलियन डॉलर दूंगा

News Times 7

MEDIA को इरफान पठान की नसीहत- देश के लोगों को हिस्सों में इतना मत बांटो

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़