News Times 7
दुर्घटनाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

पुलवामा में मार गिराए 2 आतंकी,ऑपरेशन किया गया जारी

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया. ये मुठभेड़ पुलवामा के तिकेन इलाके में हुई है. खबर के मुताबिक अभी इलाके में और आतंकी छिपे हो सकते हैं, जिनकी तलाश में सुरक्षा बलों का ऑपरेशन जारी है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारी ने कहा कि पुलवामा  में हुए एनकाउंटर  में 2 आतंकी  मारे गए हैं. आंतकियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. सुरक्षा बलों का ऑपरेशन अभी जारी है.बुधवार तड़के पुलवामा के तिकेन इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया. सुरक्षा बल जब इलाके में आतंकियों की तलाश कर रहे थे, तभी आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी. फिर सुरक्षा बलों ने भी जवाब दिया, इसके बाद दोनों तरफ से गोलियां चलने लगीं और एनकाउंटर शुरू हो गया.

Advertisement

 जम्मू-कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को कर रही है. एक गुप्त सूचना के मिलने के बाद आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में सुरक्षा बलों ने 4 आंतकियों को एक एनकाउंटर में ढेर किया था. सुरक्षा बल बान टोल प्लाजा के पास एक नाके पर चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. फिर वो जंगल की तरफ भाग गए. इसके बाद सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना ब्रिटेन दौरे पर जा सकेंगी, केंद्र सरकार ने कोर्ट को दी जानकारी

News Times 7

जानिये जनवरी में 14 दिन क्यों बंद रहेंगे बैंक,पहले देखें छुट्टियों की पूरी लिस्‍ट

News Times 7

वैशाली में गंगा का कछार उगल रहा शराब ,62 हजार लीटर अर्धनिर्मित शराब पुलिस ने किया नष्ट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़