News Times 7
बड़ी-खबरमनोरंजन

NCB को पता चली ये बात,Sushant Singh Rajput के मामले से जुडी थी ये बात

NCB बॉलीवुड ड्रग्स केस  में एक के बाद एक गिरफ्तारियां कर रही है. अब एनसीबी  के हाथ एक ऐसा आरोपी लगा है, जो सुशांत सिंह राजपूत  ड्रग्स मामले से सीधे जुड़ा हुआ है. ये वही शख्स है, जिससे रिया चक्रवर्ती  और शोविक चक्रवर्ती ड्रग्स लिया करते थे. बताया जा रहा है कि ये किसी और व्यक्ति के जरिये दोनों तक ड्रग्स पहुंचाता था.

एनसीबी ने जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है उसका नाम रीगल महाकाल बताया जा रहा है. ये एक बड़ा ड्रग्स सप्लायर है. ये एक दूसरे सप्लायर अनुज केशवानी के जरिये ड्रग्स सप्लाई करता था. अनुज केशवानी, रिया चक्रवर्ती  और शोविक चक्रवर्ती  को डायरेक्ट ड्रग्स पहुंचाता था. 

Advertisement

बुधवार को कोर्ट में रीगल  महाकाल की पेशी होगी. बता दें, NCB लगातार मुंबई के लोखंडवाला इलाके में छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी में बड़ी मात्रा में हाई क्वालिटी मलाना क्रीम के साथ नकद रकम भी बरामद की गई है.

सुशांत सिंह राजपूत  ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और भाई शोविक की गिरफ्तारी हुई थी. रिया पहले ही जमानत पर छूट गई थीं और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती  भी अब जमानत पर छूट गए हैं. फिलहाल, इस मामले में एनसीबी कई लोगों की गिरफ्तारी अब तक कर चुका है और कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम भी इस मामले में उजागर हुए हैं.

Advertisement

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को अपनी प्रगति रिपोर्ट पेश करने का निर्देश देने के लिए सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई. यह जनहित याचिका अधिवक्ता पुनीत ढांडा ने दायर की है. याचिका में कहा गया है कि न्यायालय ने 19 अगस्त को यह मामला सीबीआई को जांच के लिए सौंपा था और चार महीने बीत जाने के बाद भी जांच एजेंसी ने अभी तक अपनी जांच पूरी नहीं की है.

Advertisement

Related posts

मतदान के पहले फेज मे 46%वोटींग शाम 3बजे तक

News Times 7

मरीज की मृत्यु हो जाने पर निजी अस्‍पताल का बिल नहीं भरा तब भी डेड बॉडी देने से मना नहीं कर सकता अस्‍पताल

News Times 7

सुनील शेट्टी ने बताया कि मैंने माना को पहली बार जब देखा तभी मुझे प्यार हो गया था,मुस्लिम धर्म बदलवाकर की शादी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़