News Times 7
कोरोनाटॉप न्यूज़

PM नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वैक्सीन पर जानकारी दे सकते हैं

सरकार ने कोरोना के मुद्दे पर आज ऑल पार्टी मीटिंग (सर्वदलीय बैठक) बुलाई है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली इस मीटिंग की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। वैक्सीन कंपनियों से चर्चा के बाद मोदी की यह पहली अहम बैठक है।

मीटिंग में मोदी के साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के शामिल होने की भी उम्मीद है। संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी और संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी शामिल होंगे। यह मीटिंग ऐसे समय बुलाई गई है जब दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से संसद के शीत सत्र को बजट सत्र के साथ मर्ज करने की चर्चा चल रही है।

Advertisement

मोदी कोरोना की स्थिति के साथ ही वैक्सीन डेवलपमेंट पर भी लगातार नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने 30 नवंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ. रेड्डीज की टीमों से चर्चा की। प्रधानमंत्री ने इन्हें सलाह दी कि आम लोगों को वैक्सीन के असर जैसी बातों के बारे में आसान शब्दों में समझाने के लिए एक्स्ट्रा एफर्ट करें।

इससे पहले प्रधानमंत्री ने 28 नवंबर को पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट, अहमदाबाद के जायडस बायोटेक पार्क और हैदराबाद में भारत बायोटेक फैसिलिटी का दौरा कर वैक्सीन की तैयारियों का जायजा लिया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार मे 8 जून तक बढ सकता हैं लॉकडाउन ,लेकिन नियमों मे बड़ा बदलाव, सख्ती रहेगी जारी

News Times 7

कोरोना के दूसरी लहर के बीच देश में पहली बार एक दिन में डेढ़ लाख से ज्यादा नए संक्रमित

News Times 7

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में फांसी की आत्महत्या

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़