News Times 7
चुनावबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

सिंधिया पर लगा 50 करोड मे विधायक खरीद फरोख्त का आरोप

  • सिंधिया ने बीजेपी में शामिल होने के लिए 50 करोड़ रूपये और मंत्रीपद का ऑफर दिया था
  • सिंधिया ने 50 करोड़ और मंत्री पद देने का लालच देकर बीजेपी मे विधायकों को लाना चाहते है

 

कांग्रेस से बीजेपी मे गये ज्योतीयदित्या सिंधिया पर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्गविजय सिंह ने विधायको के खरीद फरोख्त का बडा आरोप लगाया है कहना है कि सिंधिया ने 50 करोड़ और मंत्री पद देने का लालच देकर बीजेपी मे विधायकों को लाना चाहते है,खैर बाते जो भी हो पर मध्यप्रदेश की सियासत मे अभी गर्मी है! जो आरोप और प्रत्यारोप का दौर जारी है गौरतलब है की प्रदेश के पूर्व सीएम और पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि आरोपों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को जवाब देना चाहिए.

बदनावर में एक सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि उमंग सिंघार ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास थे. उन्होंने जो भी आरोप लगाए हैं, उस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्पष्टीकरण देना चाहिए. ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताना चाहिए उमंग सिंघार सच बोल रहे हैं या झूठ.

Advertisement

वहीं, दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान को अटल बिहारी वाजपेयी से सीख लेनी चाहिए. उन्होंने एक वोट से सरकार गिरना पसंद किया. वो सिद्धांतवादी थे.

इससे पहले उमंग सिंघार ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गंभीर आरोप लगाकार सूबे की राजनीति में हलचल बढ़ा दी. उमंग सिंघार ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी में शामिल होने के लिए 50 करोड़ रूपये और मंत्रीपद का ऑफर दिया था.
पूर्व मंत्री ने ये भी कहा कि मैंने उस समय ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा था कि मेरे लिए सिद्धांत महत्वपूर्ण है. पद महत्वपूर्ण नहीं है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

झारखंड: हेमंत सोरेन सरकार का बड़ा फैसला, किसानों का 50 हजार तक का कर्ज माफ…

News Times 7

अघोषित कीमती सामान ले जाने के शक मे दुबई से लौटे क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या को मुबंई एअरपोर्ट पर रोका गया

News Times 7

मोहनिया में धनकुबेर SDM के ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट की रेड

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़