News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

पुरे देश मे हर रविवार 10बजे 10मिनट कार्यक्रम की हो रही तारीफ

  • खास कार्यक्रम जो डेंगु के खिलाफ चलाया जा रहा है
  • हर रविवार 10बजे 10मिनट का वक्त निकाल कर डेंगू को हराया जा सकता हैं
  •  इस साल दिल्ली में डेंगू से एक भी मौत नहीं हुई है.

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक खास कार्यक्रम जो डेंगु के खिलाफ चलाया जा रहा है, जिस कार्यक्रम मे अरविंद केजरीवाल कहते है की हर रविवार 10बजे 10मिनट का वक्त निकाल कर डेंगू को हराया जा सकता हैं ये कार्यक्रम देश विदेश मे चर्चा का विषय बना हुआ है!अच्छी बात यह है कि इस साल दिल्ली में डेंगू से एक भी मौत नहीं हुई है. कुछ दिनों पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाले ’10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट’ अभियान को भी शुरू किया था.

दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘डेंगू के खिलाफ लड़ाई के दिल्ली मॉडल को पूरे देश में सराहा जा रहा है और हाल ही में पॉप्युलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने इससे जुड़ा सवाल पूछा था.’ अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्लीवासियों ने मिलकर डेंगू को खत्म करने की कोशिश की थी और उनकी कोशिश दिल्ली और अपने परिवार को डेंगू से बचाने में कामयाब हुई.

Advertisement

बयान में कहा गया, ‘ये दिल्ली सरकार के अभियान के अंतिम हफ्ते से पहले का चरण है और राजधानी में अभी तक डेंगू से एक भी मौत नहीं हुई है.’ पिछले हफ्ते कई सेलिब्रिटी इस अभियान के समर्थन में आगे आए थे. मशहूर गायक और संगीतकार शंकर महादेवन ने भी इसकी सराहना करते हुए दिल्लीवालों को जोश से भर दिया था. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार दिल्ली के लोगों से इस कैंपेन से जुड़ने की अपील कर रहे थे.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट,

News Times 7

बंगाल में बम धमाका ,तीन घायल

News Times 7

तेजस्वी के किले मे ईडी की बडी सेंधमारी खाद घोटाले के आरोप मे सांसद एडी सिंह गिरफ्तार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़