News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

विपक्ष पर बरसे सुशासन बाबू, बतायें 12.84 प्रतिशत की दर से हुआ है विकास

  • जेडीयू प्रत्याशी रत्नेश सादा के पक्ष में सीएम नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित किया
  • दूसरे चरण के चुनाव को लेकर हर रोज मुख्यमंत्री नितीश कुमार के दौरा जारी
  • बिहार की विकास दर 12.84 प्रतिशत की रफ्तार से बढ़ी

 

report by-ravishankar

दूसरे चरण के चुनाव को लेकर हर रोज मुख्यमंत्री नितीश कुमार के दौरा जारी है, किसी भी जगह अपने विकास के ऐजेंडो को प्राथमिकता देते हुए विपक्ष पर भी बरसने का काम किया, आज सहरसा जिले के सोनवर्षा मे एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नितीश कुमार ने कहॉ की जो कहते हैं कि बिहार में विकास कितना हुआ है, तो बता दें कि बिहार की विकास दर 12.84 प्रतिशत की रफ्तार से बढ़ी है. इतना ही नहीं प्रति व्यक्ति की आय में 10.5 प्रतिशत की वृद्धि हुई है.

Advertisement

सोनबरसा विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू प्रत्याशी रत्नेश सादा के पक्ष में सीएम नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लोग जो शराब का धंधा करते थे, वो हमारे शासन से परेशान हैं. ये लोग चाहते हैं, कि हम सत्ता से चले जायें और उनका धंधा फिर से शुरू हो जाये. इस दौरान सीएम ने कहा कि बिहार में विकास कार्यों को रफ्तार उनकी सरकार ने दी है. बिहार की विकास दर 12.84 प्रतिशत की रफ्तार से बढ़ी है. इतना ही नहीं प्रति व्यक्ति की आय में 10.5 प्रतिशत की वृद्धि हुई है.

अगर जमीन नहीं मिली तो सड़कों के ऊपर फ्लाईओवर का निर्माण करवाएंगे

मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कहा कि शहर और कस्बों में सड़कों का चौड़ीकरण तो चल ही रहा है, जरूरत पड़ी तो बाईपास का भी निर्माण करवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर जमीन नहीं मिली तो सड़कों के ऊपर फ्लाईओवर का निर्माण करवाएंगे. कोरोना काल की चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना का समय है, इसलिए बेहद सावधान रहने की जरूरत है. दो गज दूरी का पालन करें.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि?

News Times 7

फिर शुरू हो गई गहलोत और पायलट की रार राजस्थान की राजनीति का नया चैप्टर शुरू

News Times 7

कोरोना जांच में आगे निकला बिहार, 1 लाख से ज्यादा सैंपल की टेस्टिंग; संक्रमण के मामले बढ़कर 94,459 हुए

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़