News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

LJP का हमला जारी -‘मोदी से कोई बैर नहीं नीतीश तेरी खैर नहीं’।

पोस्टर पर लिखा है कि ‘मोदी से कोई बैर नहीं नीतीश तेरी खैर नहीं’।bihar election 2020  bihar assembly elections  chirag paswan  nitish kumar  ljp  jdu  nda  seat shar

बिहार में एनडीए के घटक दल जेडीयू और लोजपा के बीच चल रही जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। लोजपा प्रमुख लगातार सूबे के मुखिया नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं। वहीं जेडीयू की ओर से भी पलटवार किया जा रहा है। इसी बीच राजधानी पटना में लोजपा की ओर से जारी एक पोस्टर चर्चा का विषय बना बना है। पोस्टर पर लिखा है कि ‘मोदी से कोई बैर नहीं नीतीश तेरी खैर नहीं’।

बता दें कि सीट शेयरिंग मुद्दे को लेकर एनडीए में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। खासकर लोजपा को लेकर फॉर्मूला तय होने में पेच फंसा हुआ है। सीटों का फॉर्मूला तय करने के लिए बुधवार की रात पटना पहुंचे बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव और चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस शुक्रवार की शाम दिल्ली लौट गए। इस दौरान उनकी बातचीत जदयू नेतृत्व से नहीं हुई। पटना में वे दोनों अपने ही दल के नेताओं से बातचीत करते रहे। कोई फॉर्मूला नहीं निकलता देख दोनों दिल्ली लौट गए। दिल्ली में भाजपा नेतृत्व को अपनी पार्टी की सीटों पर हुए मंथन की जानकारी देंगे। वैसे भाजपा और जदयू दोनों तरफ से ये दावे किया जा रहे हैं कि एनडीए एकजुट है और सीट बंटवारे के फॉर्मूले को जल्द अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

विधानसभा का चुनाव एनडीए के तहत लोजपा लड़ेगी या 143 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी, इसका एलान शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान करेंगे। उन्होंने  दिल्ली में शनिवार को पार्टी संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है। प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने कहा है कि चुनाव के पहले पार्टी की यह आखिरी बैठक होगी। बैठक में पार्टी के सभी सांसद, वरिष्ठ पदाधिकारी व विधायक रहेंगे। बैठक में 143 प्रत्याशियों पर भी चर्चा होगी। वहीं दिल्ली में जमे लोजपा प्रदेश पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों को अपने-अपने क्षेत्र में जाने का निर्देश दे दिया गया है। गौरतलब हो कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गुरुवार को चिराग पासवान की हुई मुलाकात के बाद भी सीटों के फॉर्मूले पर कोई नतीजा अब तक नहीं निकल पाया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बेरोजगारों के लिए दिल्ली सरकार ने खोला ‘रोजगार बाजार’, इस पोर्टल पर करें अप्लाई

News Times 7

गोवा के CM प्रमोद सावंत भी कोरोना पॉजिटिव

News Times 7

सामाजिक बदलाव के महानायक रामनरेश राम की 12वीं बरसी पर आरा मे संकल्प सभा का हुआ आयोजन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़