News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरबिचारब्रे़किंग न्यूज़

स्मृति ईरानी – राहुल गांधी पीड़िता के न्याय के लिए नहीं बल्कि राजनीति के लिए हाथरस जा रहे हैं!

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा, “जनता कांग्रेस की रणनीति से वाकिफ है… इसलिए उन्होंने 2019 में बीजेपी की जीत सुनिश्चित की.”

नई दिल्ली: -banshidhar

उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड  को लेकर जारी आक्रोश के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  आज तीन दिन में आज दूसरी बार पीड़ित परिवार से मिलने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी के हाथरस जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी  ने जोरदार निशाना साधा है. स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी पीड़िता के न्याय के लिए नहीं बल्कि राजनीति के लिए हाथरस जा रहे हैं. राहुल गांधी के हाथरस दौरे को देखते हुए दिल्ली-नोएडा डायरेक्ट फ्लाईवे पर सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं.

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा, “जनता कांग्रेस की रणनीति से वाकिफ है… इसलिए उन्होंने 2019 में बीजेपी की जीत सुनिश्चित की.” उन्होंने कहा, “एक लोकतांत्रिक देश में राजनेता को रोक नहीं सकते हैं, लेकिन लोग समझते हैं कि हाथरस का उनका (राहुल गांधी) दौरा अपनी राजनीति के लिए है, पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए नहीं.”

Advertisement

आज सुबह राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा, “दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती.” राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए आज दोपहर को हाथरस के लिए रवाना हो सकते हैं.

यूपी पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी भी राजनीतिक दल को गांव में प्रवेश की इजाजत नहीं दी जाएगी. नोएडा पुलिस ने कहा है कि वे राहुल गांधी और अन्य नेताओं को दिल्ली-नोएडा बॉर्डर से आगे नहीं बढ़ने देंगे. माना जा रहा है कि राहुल-प्रियंका और अन्य नेता दोपहर बाद हाथरस के लिए रवाना होंगे. वहीं, हाथरस सदर के एसडीएम प्रेम प्रकाश ने कहा कि मीडिया को गांव में पीड़िता के परिवार से मिलने की इजाजत है, क्योंकि एसआईटी की जांच अब पूरी हो चुकी है. लेकिन धारा 144 लागू होने के कारण पांच से ज्यादा मीडियाकर्मियों को भी गांव में प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

विवादों में ग्रहण -1984 के दंगों पर आधारित वेब सीरीज़ ग्रहण रिलीज होने से पहले ही सिख समुदाय ने बैन करने की मांग की

News Times 7

बिहार में वायरल फीवर का कहर – शिशु रोग विभाग के 84 में 80 बेड फुल, 5% को गंभीर निमोनिया

News Times 7

राजद करेगा बिहार में सबसे बड़ा ‘बेरोजगार रैला’, कहा- युवाओं की आवाज है आरजेडी तेजस्वी ने शुरू की तैयारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़