News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

PUBG खेलते-खेलते सीमा हैदर को हुआ था प्यार फिर पहुंच गई पाकिस्तान

नोएडा : PUBG खेलते-खेलते पाकिस्तान से अवैध रूप से नोएडा के रबुपुरा के सचिन के घर सीमा हैदर पहुंच गई. सचिन और सीमा रबूपुरा में हंसी-खुशी अपना जीवन यापन कर रहे हैं. इसी बीच सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने बच्चों को वापस लाने के लिए कानूनी नोटिस भेजने की बात कही. सीमा ने इसके पहले ही अपनी चाल चल दी और उसने सचिन के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली. अब लोगों के बीच चर्चाएं हैं कि सीमा तो शतरंज की भी माहिर खिलाड़ी निकली.

इस विवाह के जश्न में सीमा और उसके आसपास के लोग पूरी तरह डूबे नजर आए. हालांकि सीमा और सचिन का दावा है कि उन दोनों ने पिछले साल 12 मार्च को ही नेपाल में मुलाकात के दौरान एक मंदिर में शादी की थी, जिसको आज पूरा एक साल हो गया है इसलिए इस आयोजन को किया गया है.

अपनी शादी की पहली सालगिरह धूमधाम से मनाने के लिए सीमा और सचिन ने रबूपुरा में समारोह का आयोजन किया. इसके लिए बाकायदा एक मंडप सजाया गया था. दुल्हन के लाल जोड़े में सीमा मंडप पहुंची थी. उधर, सचिन ने ग्रे कलर का कोट पैंट पहन रखा था. पूरा समारोह एक शादी की तरह आयोजित किया गया. सचिन ने सीमा का हाथ पकड़कर वरमाला स्टेज पर चढ़ाया. दोनों ने एक दूसरे के गले में वरमाला पहनाई. सीमा ने सचिन के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इसके बाद लोगों ने दोनों को आशीर्वाद देते हुए शगुन भेंट भी किया. इसके अलावा शादी की तमाम अन्य रस्में पूरी की गईं.

Advertisement

इस मौके पर सीमा बहुत खुश नजर आ रही थी. उसने कहा कि वह आज बेहद खुश है. उसे आज वास्तव में लग रहा है कि उसकी शादी हुई है. सीमा ने भारत के लोगों और रीति रिवाजों को प्रशंसा की. समारोह के दौरान वकील एपी सिंह मौजूद थे. फिलहाल सीमा हैदर और सचिन दोनों जमानत पर हैं और जांच एजेंसियों की देखरेख में हैं. ऐसे समय पर सीमा हैदर ने सचिन मीणा के साथ ‘दूसरी शादी’ की है.

सीमा का पहला और पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर बच्चों को वापस पाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है. हाल ही में उसने सीमा हैदर और सचिन मीणा को कानूनी नोटिस भेजने की भी बात कही है. ऐसे में सीमा ने गुलाम हैदर कानूनी नोटिस का जवाब कुछ इस अंदाज में दिया है

Advertisement
Advertisement

Related posts

न्यू ईयर के जश्न पर कोरोना की पाबंदी ,जानिये देश में कहां लगी है नई पाबंदी,

News Times 7

देश में लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों फिर से लॉकडाउन जैसे हालात, सरकार ला सकती है एक और राहत पैकेज

News Times 7

कटक में टिकट बिक्री के दौरान मची अफरातफरी ,12,000 टिकट, 40,000 हजार की भीड़ ,पुलिस ने किया लाठी चार्ज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़