News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

चुनावों के मद्देनजर पीएम मोदी बाट रहें मुफ्त की रेवड़ीयां, कहा 5 साल और मिलेगा मुफ्त में राशन, 80 करोड़ लोगों को होगा फायदा

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे. वहां दुर्ग जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ऐलान किया है कि मुफ्त में राशन योजना पीएमजीकेएवाई (Pradhan Mantri Garib Kalyan Anna Yojana) को 5 साल और बढ़ाया जाएगा. प्रधानमंत्री की इस घोषणा से देश के करीब 80 करोड़ से अधिक लोगों को लाभ मिलेगा.

पीएम मोदी ने कहा,’मैंने निश्चय कर लिया है कि देश के 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना को भाजपा सरकार अब अगले पांच साल के लिए और बढ़ाएगी. आपका ये प्यार और आशीर्वाद मुझे हमेशा पवित्र निर्णय करने की ताकत देता है.’ आपको बताते चले कि विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाने वाले प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा यह कहते आई है कि मुफ्त की रेवड़िया विपक्ष के लोग बैठते हैं लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि 80 करोड़ देशवासियों को भुखमरी के कगार पर लाकर और तब उन्हें सहानुभूति चुनाव को देखते हुए 5 किलो अनाज देने की बात कहना क्या यह मुफ्त की रेवड़िया नहीं है!

विपक्ष पर मुफ्त की रेवड़िया बांटने का आप अक्सर प्रधानमंत्री लगाते रहते हैं लेकिन जैसे ही चुनाव नजदीक आता है वैसे ही अपने संबोधन में लगातार मुफ्त की चीज है देने का ऐलान कर देते हैं, देश के सामने प्रश्न यह भी उठना है की क्या प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किया गया यह ऐलान कि देश के 80 करोड लोगों को 5 साल और मुफ्त अनाज मिलेगा यह मुक्ति की रेवड़ी नहीं है?

Advertisement

खैर देश के प्रधानमंत्री द्वारा यह कहा गया कोई नया जुमला नहीं है इससे भी पहले प्रधानमंत्री मोदी और पूरी बीजेपी जुमले फेंकते रही है आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर भी प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर निशाना साधा जहां कांग्रेस के पूरे कार्यकाल को घोटाले की सरकार बताया!

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस ने गरीब को धोखे के सिवाय कभी कुछ नहीं दिया. कांग्रेस गरीब की कभी कद्र नहीं करती. इसलिए जब तक कांग्रेस केंद्र सरकार में रही, वो गरीबों के हक का पैसा लूटकर खाती रही, अपने नेताओं की तिजोरी में भरती रही.’

कांग्रेस ने महादेव को भी नहीं छोड़ा, भ्रष्टाचार करके तिजोरी भरी…’
पीएम मोदी ने राज्य के सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने महादेव को भी नहीं छोड़ा और अवैध सट्टेबाजी ऐप के जरिये भ्रष्टाचार से अपनी तिजोरी भरी है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ भाजपा की पूरी टीम को बधाई दूंगा कि उन्होंने आपके सपनो को सच बनाने वाला संकल्प पत्र कल ही जारी किया है. इस संकल्प पत्र में छत्तीसगढ़ की माताएं-बहनें, यहां के युवा और यहां के किसानों को सबसे बड़ी प्राथमिकता दी गई है.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप से पाकिस्तान की विदाई

News Times 7

पीएम मोदी बोले- नई शिक्षा नीति 21वीं सदी के भारत को नई दिशा देने वाली है

News Times 7

72 सालों में सबसे बुरे दौर से गुजर रही है कांग्रेश , पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने पार्टी को दिखाया आईना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़