News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ में राष्ट्रीय स्तर पर शीर्ष पर पश्चिमी बंगाल ,मुख्यमंत्री ममता बजर्नी ने ख़ुशी व्यक्त की

स्कोच की रिपोर्ट में पश्चिम बंगाल ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ में राष्ट्रीय स्तर पर शीर्ष पर है।

SKOCH की स्टेट ऑफ गवर्नेंस रिपोर्ट 2021 के अनुसार, पश्चिम बंगाल व्यापार के क्षेत्र में देशभर में अव्वल है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसकी जानकारी देते हुए गुरुवार को कहा है कि पश्चिम बंगाल सरकार को ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ के लिए स्कोच पुरस्कार मिला है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी सरकार द्वारा की गई कई पहलों के कारण राज्य को सम्मान के लिए चुना गया था। उन्होंने ट्वीट के जरिए पुरस्कार पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि स्कोच की रिपोर्ट में पश्चिम बंगाल ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ में राष्ट्रीय स्तर पर शीर्ष पर है। ‘स्टार ऑफ गवर्नेंस’ स्कॉच अवार्ड हमें 18 जून को नई दिल्ली में प्रदान किया जाएगा। SKOCH Award: After education, this time also in the industry, together the ' Scotch Award' is held by the state. West Bengal Government to receive  another SKOCH Award on 18 June News-Pipa |

Advertisement

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पुरस्कार लगभग 100 नई ऑनलाइन सेवाओं को शुरू करने, उद्योग पर लगभग 500 व्यवसाय संबंधी अनुपालन बोझ को कम करने और युक्तिसंगत बनाने, विभागवार डैशबोर्ड के विकास आदि में हमारे द्वारा की गई सकारात्मक पहल के लिए दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको बता दें कि शिक्षा के क्षेत्र में भी पश्चिम बंगाल को स्कोच ने पहले पायदान पर रखा है।

Advertisement

Related posts

विशाखापत्तनम के निजी फार्मास्युटिकल लैब में र‍िएक्‍टर व‍िस्‍फोट के बाद लगी भीषण आग

News Times 7

नीतीश की जगह तेजस्वी को ऐसे बनाएं CM ,सुशील मोदी ने लालू यादव को बताया फॉर्मूला

News Times 7

उत्तरप्रदेश में लागु हो सकता है यूनिफॉर्म सिविल कोड जानिये केशव प्रसाद मौर्या ने क्या ?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़