News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

आरा के अगियांव पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी, पूर्व नेता के मूर्ती का किया अनावरण

शहनवाज/आरा – आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और उनके बेटे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार को भोजपुर जिले के संदेश विधानसभा के राजद विधायक किरण देवी और उनके पति पूर्व विधायक अरुण यादव के पैतृक आवास अगिआव बाजार पहुंचे। इस दौरान लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव को लंबे अरसे बाद एकसाथ आरा की धरती पर आने को लेकर कार्यक्रताओ मे भरपूर जोश देखने को मिला।दरअसल लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव अपने पार्टी के बेहद करीबी नेताओ मे से एक संदेश के पूर्व विधायक अरुण यादव के पिता स्वर्गीय पुनेशवर सिंह के श्राद्धकर्म व श्रांदजली सभा मे शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे। यंहा लालू यादव और तेजस्वी यादव ने श्रध्दांजलि सभा मे भाग लेकर पूर्व विधायक के पिता की याद मे आदमकद प्रतिमा का विधिवत फीता काटकर अनावरण किया। करीब एक से डेढ घंटे तक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव पूर्व विधायक अरुण यादव के आवास पर रुके साथ ही अपने पाटीॅ के नेताओ से भी मुलाकात की।

तेजस्वी ने कहा

संदेश विधायक श्रीमती किरण देवी जी के ससुर एवं पूर्व विधायक श्री अरुण यादव व विजेंद्र यादव जी के अगियांव, भोजपुर स्थित आवास पहुँच उनके पिता स्व॰ श्री भुवनेश्वर सिंह को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिना नट,बिना खम्बो के 82 सालो से खड़ा है हावड़ा ब्रिज ,जिसने हावड़ा और कलकत्ता को बदलते देखा आइये जानते है हावड़ा ब्रिज के बारे में ?

News Times 7

छत्तीसगढ़ चुनाव को लेकर सीएम भूपेश बघेल का चौंकाने वाला जवाब ,जानिए कौन होगा कांग्रेस का चेहरा?

News Times 7

BSNL खोलेगी नौकरी का पिटारा 11705 पदों पर जल्दी ही होंगी भर्तियां

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़