News Times 7
खेलटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

PM मोदी ने जनता से कहा, राज्य गलत हाथों में नहीं जाए ,कांग्रेस मध्य प्रदेश को अपना ‘ATM’ बनाना चाहती है

खंडवा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव के वास्ते धन जुटाने के लिए मध्य प्रदेश को अपना ‘एटीएम’ बनाना चाहती है. चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के खंडवा में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस हमेशा एक परिवार के विकास के बारे में चिंतित रहती है.

पीएम मोदी ने कहा कि जनता को प्रदेश को कांग्रेस के चंगुल से बचाना है और सुनिश्चित करें कि यह गलत हाथों में नहीं जाए. उन्होंने आरोप लगाया, “क्या आप जानते हैं कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में सरकार बनाने के लिए क्यों बेचैन है? वह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश को अपना “एटीएम’ बनाना चाहती है. वह ट्रैक्टरों में भर भर कर राज्य का पैसा लूटना चाहती है.”

प्रधानमंत्री ने दावा किया कि जब कांग्रेस केंद्र में सत्ता में थी, तब उसने लाखों-करोड़ों रुपये के घोटाले किये और उसे कोई चिंता नहीं थी. उन्होंने कहा, ‘लेकिन अब लोगों ने उन्हें पहचान लिया है और देश के हर कोने से उन्हें सत्ता से बाहर कर दिया है इसलिए वे राज्यों को लालच की नजर से देख रहे हैं.’

Advertisement

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि जहां भी कांग्रेस की सरकार गलती से बनी है, वहां के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री के बीच राज्य को लूटने की होड़ मची हुई है और ऐसी खबरें कर्नाटक से लगातार आ रही हैं. उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की ”कपड़े फाड़ने” वाली टिप्पणी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया, जिससे चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों के बीच मतभेद की अटकलें तेज हो गई हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘कई वर्षों तक सत्ता से बाहर रहने के बाद कांग्रेस की पैसे की भूख कई गुना बढ़ गई.’ उन्होंने राजस्थान और अन्य राज्यों में कांग्रेस द्वारा पैसे की कथित लूट के बारे में मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया. उन्होंने देश में लगातार भाजपा के तीसरी बार सत्ता में वापस आने का विश्वास जताया और लोगों से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि वे ‘डबल इंजन’ के विकास का लाभ उठाने के लिए मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने के लिए वोट करें.

Advertisement
Advertisement

Related posts

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 में अवेश खान का डेब्यू, भुवनेश्वर कुमार सौंपी कैप, जानें- इनके बारे में

News Times 7

जया बच्चन ने रविकिशन से कहा- जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं कर सकते

News Times 7

कांग्रेस के पुराने साथी सिंधिया ने कांग्रेस को ही राज्यसभा धो डाला ,खुलेआम कहा कि….

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़