News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

रेलवे की बडी़ गलती आयी सामने, तय समय से 90 मिनट पहले आई ट्रेन और चलती बनी, जब यात्री पहुंचे तो हैरान रह गए

मुंबई. महाराष्ट्र के नासिक में मनमाड जंक्शन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे 45 यात्री उस समय हतप्रभ रह गए जब उन्हें पता चला कि उनकी ट्रेन 90 मिनट पहले ही स्टेशन पर आ गई थी और पांच मिनट बाद ही, उन्हें लिए बिना रवाना भी हो गई.

रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली जाने वाली वास्को डी गामा-हजरत निजामुद्दीन गोवा एक्सप्रेस बृहस्पतिवार को परिवर्तित मार्ग से होते हुए नौ बजकर पांच मिनट पर मनमाड स्टेशन पहुंच गई. इस ट्रेन का मनमाड पहुंचने का समय 10 बजकर 35 मिनट है, लेकिन यह तय समय से 90 मिनट पहले ही मनमाड जंक्शन पहुंच गई. उन्होंने बताया कि ट्रेन पांच मिनट ही रुकी और 45 यात्रियों को लिए बिना मनमाड स्टेशन से रवाना हो गई.

अधिकारी ने बताया कि जब यात्री ट्रेन में चढ़ने के लिए सुबह करीब नौ बजकर 45 मिनट पर स्टेशन पहुंचे तो वे यह देखकर हैरान रह गए कि ट्रेन उन्हें छोड़कर कब की जा चुकी है. परेशान यात्री स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय गए और वैकल्पिक व्यवस्था की मांग की.

Advertisement

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी डॉ. शिवराज मानसपुरे ने बताया कि यह रेलवे कर्मचारियों से गलती से हुआ और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि प्रभावित यात्रियों को गीतांजलि एक्सप्रेस में बिठाया गया. गीतांजलि एक्सप्रेस को ठहराव न होने के बावजूद मनमाड पर रोका गया. यात्री जलगांव पहुंचे, जहां गोवा एक्सप्रेस को उनके आने तक रोक दिया था.

उन्होंने बताया कि गोवा एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से पहले मनमाड इसीलिए पहुंची, क्योंकि इसका नियमित मार्ग बेलगामी-मिराज-दौंड मार्ग बदल कर रोहा-कल्याण-नासिक रोड मार्ग कर दिया गया था

Advertisement
Advertisement

Related posts

गूगल का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप भारत समेत दुनिया के कई हिस्सों में ठप

News Times 7

विवादों में बाबा ,बोले- एलोपैथी इलाज पर ड्रग्‍स माफियाओं का बनाया सिलेबस पढ़ रहे हैं डॉक्टर्स

News Times 7

समाप्त हो जाएगा मुंबई की सड़कों पर से काली पीली टैक्सी का दौर, जानिए क्यों लिया गया इतना बड़ा फैसला जो बन जाएगा इतिहास

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़