News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

मुंबई में यूथ कांग्रेस की बैठक में महासंग्राम, कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट

मुंबई. महाराष्ट्र में कांग्रेस जहां पार्टी की मजबूती पर जोर दे रही है तो वहीं पार्टी के भीतर गुटबाजी साफ नजर आ रही है. शनिवार को मुंबई पहुंचे युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास को भी इसका शिकार होना पड़ा. वह एक बैठक में पहुंचे थे, लेकिन इसी बीच युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान हंगामा हुआ. मामला इतना बिगड़ा कि कार्यकर्ता एक दूसरे गुट के नेताओं पर कुर्सियां फेंककर मारने लगे. मुक्केबाजी की. कांग्रेस के इस कुर्सी युद्ध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार युवक कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास मुंबई पहुंचे हैं. वह बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती और अनुशासन का पाठ पढ़ा ही रहे थे कि तभी युवा कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. दो गुट आमने सामने आ गए और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंककर मारने लगे. सूत्रों ने कहा कि महाराष्ट्र युवा कांग्रेस प्रमुख कुणाल नितिन राउत को हटाने की मांग को लेकर दो समूहों के बीच लड़ाई शुरू हुई थी.

बताया गया है कि यह झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंक दीं. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है. इसमें साफ देखा जा रहा है कि कुछ पुरुषों को एक-दूसरे को मुक्का मारते हुए देखा गया. इस घटना के बाद बीवी श्रीनिवास काफी नाराज दिखे हैं. दादर तिलक भवन स्थित कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक के बाद युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रमुख बीवी श्रीनिवास प्रेस से बात करने वाले थे, लेकिन वह बिना बोले चले गए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जानिए आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कोच कौन है ?

News Times 7

पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा द्वारा लिखी गई एक किताब मे हुआ बडा खुलासा

News Times 7

जौहर यूनिवर्सिटी के1400 बीघा जमीन अब सरकार के हवाले , आजम खान को करारा झटका

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़