News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

विडियो हुआ वायरल,सेना के जवान ने लगाए आरोप ,120 लोगों ने मेरी पत्‍नी को अर्धनग्‍न कर पीटा

चेन्‍नई. जम्मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) में तैनात सेना जवान ने सोशल मीडिया (Social Media) में वीडियो जारी करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. जवान का दावा है कि उसकी पत्‍नी तमिलनाडु के तिरुवन्नमलाई जिले में एक दुकान चलाती है और उसे अर्धनग्‍न कर 120 लोगों ने बेरहमी से पीटा. इस वीडियो को सेवानिवृत्त सेना अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल एन त्यागराजन द्वारा शेयर किया गया और इसमें सेना के जवान हवलदार प्रभाकरन थे. वह तमिलनाडु के पदवेदु गांव के रहने वाले हैं. उन्‍होंने आरोप लगाया कि उनकी पत्‍नी की दुकान में तोड़फोड़ भी की गई है.

सेना के जवान ने तमिल भाषा में रिकॉर्ड किए गए वीडियो में कहा है कि इस मामले की शिकायत एसपी से की थी, लेकिन उसे आश्‍वासन ही मिला. अब उसने डीजीपी से भी मदद मांगी है. उसका कहना है कि परिवार को चाकुओं से हमले की धमकी मिली है.

इधर, पुलिस का कहना है कि घटना के बारे में बढ़ा-चढ़ाकर बताया जा रहा है. पुलिस ने इस घटना को लेकर बताया, ‘यह महिला, कथित तौर पर रेणुगंबल मंदिर द्वारा लीज पर ली गई जमीन पर दुकान चलाती है. इस दुकान को लेकर ही झगड़ा है.’

Advertisement

महिलाओं पर कोई हमला नहीं हुआ, पुलिस ने किया दावा
पुलिस ने बताया कि इनके बीच धन के बदले जमीन वापस करने का समझौता फरवरी में हुआ था; लेकिन जवान की पत्‍नी और उसकी मां ने जमीन खाली करने से इनकार कर दिया जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई. पुलिस ने आगे कहा कि महिलाओं पर बिल्कुल भी हमला नहीं किया गया था.

भाजपा नेता अन्‍नामलाई बोले- शर्म महसूस हुई कि तमिल धरती पर ऐसा हुआ
दूसरी ओर, भाजपा तमिलनाडु प्रमुख के अन्नामलाई ने भी घटना का जायजा लिया और कहा कि उन्होंने हवलदार से बात की है. उन्होंने कहा, ‘हवलदार के साथ टेलीफोन पर बातचीत हुई, जो कश्मीर में हमारे देश की बहादुरी से सेवा कर रहे हैं और उनकी पत्नी तिरुवन्नमलाई से बाहर हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मुझे शर्म महसूस हुई कि हमारी तमिल धरती पर उसके साथ ऐसा हुआ था! हमारी पार्टी के लोग अब उन्हें देखने के लिए जा रहे हैं, जो वेल्लोर के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बगावती तेवर में तेज प्रताप ,साधा जगदानंद पर निशाना कहां :गलत का साथ नहीं दूंगा, चाहे बगावत ही क्यों ना करनी पड़े

News Times 7

ब्लैक फंगस पर सख्त हुए प्रधानमंत्री मोदी अधिकारियों को निर्देश, ब्लैक फंगस की दवा जहाँ हो भारत लाए!

News Times 7

कोरोना की दूसरी लहर के लिए चुनाव आयोग जिम्मेदार ,चुनाव आयोग के अफसरों पर तो हत्या का मुकदमा चलना चाहिए-मद्रास हाईकोर्ट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़