News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

मुंबई के मीरा रोड मर्डर केस में एक के बाद एक हैरतअंगेज खुलासे

मुंबई. मुंबई के मीरा रोड मर्डर केस में एक के बाद एक हैरतअंगेज खुलासे हो रहे हैं. जिस फ्लैट में सरस्वती वैद्य लिव इन रिलेशनशिप में आरोपी मनोज के साथ रहती थी वहां मौत के बाद जो भयावह घटनाक्रम हुआ वह रोंगटे खड़ा करने वाला है. पुलिस के नए खुलासे में उस दुकानदार की एंट्री हो गई है जहां से आरोपी मनोज साने ने पेड़ काटने वाली इलेक्ट्रिक कटर मशीन खरीदी थी. इसी कटर से उसने अपनी कथित पत्नी सरस्वती वैद्य के शव के कई टुकड़े किए. शरीर की हड्डियों को काटते हुए मशीन के दोनों ब्लेड भी टूट गए, जिसे सही करवाने वह वापस दुकान पर पहुंचा था. बोन्स को वह तेल में उबालता था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी मनोज साने ने 4 जून को भायंदर ईस्ट इलाके से 4000 रुपए में पेड़ काटने वाली कटर मशीन खरीदी थी. दो दिनों बाद आरोपी मनोज साने फिर से कटर मशीन को लेकर उसी दुकान पर वापस आया था. सूत्रों बताते हैं कि उस समय मशीन की चेन और ब्लेड दोनों टूटी हुई थीं. जब दुकानदार ने इसका कारण पूछा तो आरोपी मनोज साने ने बताया था कि पेड़ काटते वक़्त मशीन टूट गई.

मशीन ठीक कराने के लिए शाम तक किया इंतजार
पुलिस सूत्रों के मुताबिक दुकानदार ने मनोज साने को मशीन बनने में समय लगने की बात कही तो उसने कहा वह शाम तक यहीं रुकता है जब तक मशीन ठीक न हो जाए. दुकानदार से पूछताछ में यह भी बताया गया कि जिस वक्त वह मशीन लेकर दुकान पर आया था वह बिल्कुल क्लीन थी और उस पर ब्लड के कोई निशान नही थे. सूत्रों के मुताबिक उस वक्त उसके चेहरे पर काफी ज्यादा टेंशन थी और वह लगातार सिगरेट पिए जा रहा था.

Advertisement

नीलगिरी ऑयल में उबालता था मृतका की हड्डियां
सूत्रों के मुताबिक पुलिस को आरोपी मनोज साने के घर से 5 बोतल नीलगिरी ऑयल भी मिला है, जिसका इस्तेमाल मृतका के बोन्स को उबालने में किया गया था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सरस्वती की हत्या के समय आरोपी ने जो कपडे पहने थे उसे ठिकाने लगा चुका है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Advertisement

Related posts

दुमकावासियों को केंद्र सरकार ने दी बड़ी सौगात, 24 जनवरी से दुमका-पटना एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर होगी रवाना

News Times 7

द‍िल्‍ली सरकार ने आर्थिक रूप से कमजोर लोगो को मजबूत दिया 191 लाख का लोन‍

News Times 7

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू व अटल बिहारी वाजपेयी को बताया भारतीय लोकतंत्र का आदर्श ,सलाह -सत्ता दल व विपक्ष को करना चाहिए आत्म निरीक्षण

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़