News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

शादी के 15 साल बाद टीवी के एक और कपल का होने वाला है तलाक

नई दिल्ली- इंद्रनील सेनगुप्‍ता (Indraneil Sengupta) और बरखा बिष्‍ट (Barkha Bisht) की शादी अबतक टीवी जगत की सबसे सफल शादियों में गिनी जाती थी. लेकिन बीते 2 सालों से टीवी के इस पॉपुलर कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था. अब जाकर 2 साल बाद एक्ट्रेस बरखा बिष्ट ने इंद्रनील सेनगुप्‍ता संग रिश्ते में आई दरार पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक्ट्रेस ने बताया कि वह और इंद्रनील जल्द ही तलाक लेने जा रहे हैं.

बरखा बिष्ट ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पहली बार इंद्रनील संग अपने तलाक पर बात की है. 2021 से इस कपल के रिश्ते में खटास आ गई थी , लेकिन एक्ट्रेस ने कभी भी इस बारे में कोई बात नहीं की थी. हालांकि, इंद्रनील सेनगुप्‍ता ने पत्नी संग रिश्ते में दरार की खबरों को महज अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया था.

अब जाकर एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते के सच से पर्दा उठा दिया है. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ये एक्ट्रेस कहती हैं, “ हां, हम जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. यह मेरी जिंदगी के सबसे कठिन फैसलों में से एक है”.  वह  इन दिनों अकेले ही अपनी बेटी मीरा की परवरिश कर रही हैं.  बेटी संग लाइफ में आगे बढ़ने के बारे में एक्ट्रेस कहती हैं, “ मैं अब एक सिंगल मदर हूं और मीरा मेरी सबसे पहली प्रायोरिटी है. मैं ओटीटी पर अच्छा काम कर रही हूं. हालांकि, मैं टीवी और फिल्मों में अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए हमेशा तैयार रहती हूं.”

Advertisement

2 साल से थे अलग-
हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने तलाक के पीछे की वजह का अबतक खुलासा नहीं किया है. लेकिन 2021 में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंद्रनील सेनगुप्‍ता का बंगाली एक्ट्रेस संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था, जिसकी वजह से उनके रिश्ते में दरार आई थी. बीते 2 सालों में एक बार भी इस कपल को साथ नहीं देखा गया था.

Advertisement

Related posts

Holika Dahan Real Place: बिहार के एक गांव में गुलाल की जगह लगाते हैं राख; यहीं जली थी होलिका, हुई थी पहली होली

News Times 7

एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

News Times 7

पश्चिम बंगाल में शाह ने किया खेला सौरभ गांगुली की पत्नी जा सकती है राजयसभा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़