News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

राजनितिक मझधार मे नितीश ने उपेन्द्र कुशवाहा को छोडा अकेला, कहा उनपर कोई कुछ नहीं बोलेगा

पटना. जदयू के कई बड़े नेता भाजपा के संपर्क में हैं. उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान के बाद बिहार जदयू में खलबली है. अब सीधे इसपर सीएम नीतीश कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने पार्टी नेताओं को उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर प्रतिक्रिया देने से परहेज करने के लिए कहा है. नीतीश कुमार ने कहा, किसी बात पर हमसे कुछ मत पूछिए. जो मन में आता है वो बोलते रहें. पार्टी के कोई नेता भी उनकी बात पर कुछ नहीं बोलेगा.

नीतीश कुमार ने भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी के बारे में कहा कि सुशील मोदी बेचारे बोलते हैं. हमको उनके बयान से कोई मतलब नहीं है. हमारे साथ राजद के लोग आए हैं तब से बोल रहे हैं. इसलिए हमको कोई लेना देना नहीं है.

बता दें कि इससे पहले उपेंद्र कुशवाहा के बयान को लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी नाराजगी जताई थी. बातचीत में उन्होंने कहा ता कि जदयू का कोई नेता बीजेपी के संपर्क में नहीं है. एक जो थे उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. अब ये तो उपेन्द्र कुशवाहा ही बताएं कि जदयू का कौन नेता बीजेपी के संपर्क में है.

Advertisement

ललन सिंह ने उपेन्द्र कुशवाहा के उस बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि जदयू कमजोर हो रही है. उन्होंने कहा कि जदयू पहले से मजबूत हो रही है, और उसके सदस्यों की संख्या भी बढ़ कर 75 लाख तक पहुंच गई है. ललन सिंह ने इसके बाद उपेन्द्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहते है कि उपेंद्र कुशवाहा को ये बताना चाहिए कि वे पार्टी में मजबूती से हैं या नहीं हैं.

Advertisement

Related posts

यूपी के दंगल में अकेले हाथ आजमाएगी कांग्रेस नहीं होगा किसी से गठबंधन

News Times 7

रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे शब्द- Photo हो रही है वायरल

News Times 7

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर दोपहिया वाहन चलाने वालों की अब खैर नहीं, 20 हजार का कटेगा चालान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़