News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

रुपये की गिरती कीमत को लेकर राहुल ने साधा पीएम मोदी पर हमला ,कहा …

देश में रुपया के अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 80 अंक के ऐतिहासिक निचले स्तर के करीब पहुंचने के बाद कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है। राहुल समेत कांग्रेस के कई नेता प्रधानमंत्री मोदी को घेरना शुरू कर दिया है। कुछ नेताओं ने पीएम मोदी को देश के लिए हानिकारक तक बता दिया है। वहीं कुछ ने पीएम मोदी को उनके पुराने भाषण की याद दिलाई जब वे रुपये की गिरती कीमत को लेकर उस समय के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर सिलसिलेवार तरीके से हमला बोल रहे थे।

रुपये की गिरती कीमत को लेकर पीएम मोदी पर कांग्रेस का तंज, कहा- रुपये के लिए  हानिकारक हैं प्रधानमंत्री

उस वक्त आप जितना शोर मचाते थे, आज उतने ही मौन हैं: राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में राहुल ने पीएम मोदी के पुराने भाषणों की याद दिलाई है। राहुल ने लिखा कि देश निराशा की गर्त में डूबा है, ये आपके ही शब्द हैं ना, प्रधानमंत्री जी? उस वक्त आप जितना शोर मचाते थे, आज रूपए की कीमत तेज़ी से गिरती देखकर उतने ही ‘मौन’ हैं।

सोशल मीडिया पर कांग्रेस के कई नेता हुए एक्टिव
कांग्रेस नेताओं ने सत्तारूढ़ भाजपा पर दोहरे मापदंड का आरोप लगाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, क्योंकि 2014 से पहले, नरेंद्र मोदी और अन्य भगवा पार्टी के नेताओं ने रुपये में गिरावट को लेकर यूपीए सरकार की आलोचना की थी। अब, कांग्रेस पक्ष वापस कर रही है। कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि रुपये की गिरावट को रोकने में असमर्थता के कारण सरकार अपनी सारी विश्वसनीयता खो रही है। सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”अब रुपया मार्गदर्शक मंडल की उम्र पार कर चुका है। आगे और कितना गिरेगा। सरकार की साख और कितनी गिरेगी। वाह मोदी जी।” बता दें कि मार्गदर्शक मंडल भाजपा के दिग्गजों को शामिल करने वाले आकाओं का एक समूह है।भारत में संकट 50 पर, 80 पर अमृतकाल...', रुपये की गिरती कीमत को लेकर राहुल  गांधी ने कसा सरकार पर तंज - rahul targets government for depreciation of  rupee against dollar - Navbharat Times

Advertisement

कांग्रेस ने चार महीने के भीतर रुपये के मूल्य को 69 से 58 तक वापस लाया था: चिदंबरम
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शुक्रवार को उल्लेख किया कि 2013 में यूपीए सरकार ने चार महीने के भीतर अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपये के मूल्य को 69 से 58 तक वापस लाया। उन्होंने कहा कि यह सब हाल के इतिहास का हिस्सा है जो भाजपा सरकार के लिए अपमान है।  उन्होंने कहा कि 2012-13 में सकल घरेलू उत्पाद की वृद्धि दर 5.1% से बढ़कर 2013-14 में 6.9% हो गई थी।

Advertisement

Related posts

बंगाल मे कोरोना टीका के प्रमाण पत्र पर होगी आर पार ,मोदी की जगह होगी ममता की तस्वीर

News Times 7

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के जहरीले बोल- शुद्र शुद्र कह दो बुरा लग जाता है

News Times 7

आम आदमी पार्टी के सांसद संदीप पाठक ने गुजरात को लेकर किया बड़ा दावा ,कहा आज अगर गुजरात में चुनाव हो तो आप को इतनी सीटेँ मिलेंगी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़