News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के गुरु बोले, मेरा चेला चरित्रहीन नहीं, यह चमत्कार है

नई दिल्ली. बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. नागपुर में दरबार लगाने के बाद उनपर अंधिविश्वास फैलाने का आरोप लगा है. इसके बाद कई लोग पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के समर्थन में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर लगातार लोग बाबा के समर्थन में लिख रहे हैं. अब उनके गुरु रामभद्राचार्य (Rambhadracharya) ने उनपर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मेरा चेला चरित्रहीन नहीं है, यह चमत्कार है

बातचीत करते हुए मध्य प्रदेश के भोपाल में उन्होंने कहा है कि मेरा चेला परंपरा से मिला प्रसाद बांटता है. उन्होंने आगे कहा कि श्याम मानव ने अंधविश्वास की गलत शिकायत की. जब चादर चढ़ाया जाता है अजमेर शरीफ पर तब अंधविश्वास नहीं है क्या. जब विधर्मी भिन्न-भिन्न चर्चा करते हैं तब अंधविश्वास नहीं है क्या. ये सत्य है अंधविश्वास नहीं.

उन्होंने आगे कहा कि चेला मेरा अच्छा है, किसी की बिटिया बहन नही देखता, चरित्रहीन नहीं है. उसको परंपरा से जो प्रसाद मिला है वह उसी का वितरण करता है. कौन सी गलती कर है बेचारा. बढ़ते विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि विवाद इसलिए खड़ा किया जा रहा है क्योंकि अच्छे लोगों की उन्नति लोग देख नहीं पाते हैं. वह छोा सा 26 वर्ष का बालक है उसका उत्कर्ष लोग देख नहीं पा रहे हैं.माइंड रीडिंग को लेकर भी रामभद्राचार्य ने कहा कि माइंड रीडिंग का एक पक्ष है लेकिन हम इसे ठीक नहीं मान रहे हैं. मेरे शिष्य को जो धमकी मिली है वो गलत है. उसके साथ अन्याय हो रहा है. उसे जो भी धमकी दे रहे हैं उन लोगों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. मेरी ही प्रेरणा से मेरा शिष्य आज सब कुछ कर रहा है. अच्छा कर रहा है, बुरा करता तो मैं उसे कहता.

Advertisement

मालूम हो कि इससे पहले आज पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को धमकी भी मिली है. इस मामले में छतरपुर पुलिस ने एक शिकायत दर्ज की है. धीरेन्द्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार में मानव श्रृंखला बनाकर महागठबंधन ने किया नए कृषि कानून का विरोध

News Times 7

I.N.D.I.A गठबंधन की भोपाल रैली हुई रद्द, आप और सपा नहीं चाहते चुनावी राज्यों में अपना नुकसान ,सूत्र कांग्रेस

News Times 7

राधा शरण सिंह मेमोरियल फुटबॉल कप जिला लीग चैंपियनशिप का हुआ आयोजन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़