News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

के एल राहुल ने लिए बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी के संग सात फेरे

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर केएल राहुल ने जीवन के नई पारी की शुरुआत की है. सोमवार 23 जनवरी को बॉलीवुड अभित्री आथिया शेट्टी के साथ उन्होंने सात फेरे लिए. जानकरी के मुताबिक चार बजे के बाद शादी के फेरों की रस्में शुरू हुई थी. आथिया के पिता सुनील शेट्टी और भाई अहान शेट्टी ने पत्रकारों का शादी के बाद मुंह मीठा कराया.

23 जनवरी 2023 सोमवार केएल राहुल और आथिया शेट्टी के जीवन का सबसे हसीन दिन बन गए. खंडाला में बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया से टीम इंडिया के स्टार केएल राहुल ने शादी रचाई. दोपहर दो बजे के बाद बारात बंगले में पहुंची थी और 4 बजे के बाद सात फेरे लिए गए. इस शादी में दोनों ही तरफ से बेहद करीबी लोगों को बुलाया गया था. बॉलीवुड के हस्तियों में से अजय देवगन तो क्रिकेटर में ईशांत शर्मा के शामिल होने की जानकारी है.

बॉलीवुड की अभिन्त्री के साथ शादी करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में अब केएल राहुल का भी नाम जुड़ गया है. केएल अब 7वें ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं. विराट कोहली, युवराज सिंह, जहीर खान, हरभजन सिंह, मंसूर अली खान पटौदी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, मोहसिन खान जैसे पूर्व क्रिकेटर ने अपना जीवन संगिनी को तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री को चुना.

Advertisement

टेस्ट टीम के उप कप्तान केएल राहुल शादी के तुरंत बाद ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर पर खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज खेलने उतरेंगे. न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही हालिया सीरीज से पहले उन्होंने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी. बोर्ड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 टीम चुनने के बाद चयनकर्ताओं ने उनको निजी कारणों से चयन के लिए उपलब्ध ना होने की बात बताई थी.

Advertisement

Related posts

भोपाल के पीपुल्स मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन सप्लाई का प्रेशर कम होने से10 की मौत

News Times 7

शादी के लिए नेहा ने किया था रोहनप्रीत को प्रपोज,पर रोहनप्रीत ने कर दिया था मना,उसके बाद फिर

Admin

बिहार मे अभी भी जारी है कोरोना का कोहराम, 24घंटे मे 4375नये मामलें वही 103की हुई मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़