News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

निशाने पर है मध्य प्रदेश का चुनाव ,असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी लड़ सकती है निकाय चुनाव

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी जब से बिहार विधानसभा के चुनाव में 5 सीटें जीती हैं ! तब से पार्टी आलाकमान और हर कार्यकर्ता के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं , हर चुनाव में अपनी भागीदारी दर्ज कराने के लिए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMAIM भागीदारी निभाने की घोषणा करते जा रही है!  बिहार विधानसभा चुनाव के बाद हैदराबाद के चुनाव में अपनी अच्छी उपस्थिति दर्ज कराते हुए बंगाल के विधानसभा चुनाव पर AIMIM की नजर है तोबिहार में ओवैसी की पार्टी ने 50 सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान - asaduddin owaisi aimim party 50 seat contest alliance bihar election - AajTak वही उत्तर प्रदेश में शिवपाल सिंह यादव के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की बात हुई,  लेकिन असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम यही नहीं ठहरने वाली अब उनकी नजर मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव पर भी है!  जिस पर AIMIM अगले साल होने वाले मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में अपने उम्मीदवार उतार सकती है ! हालांकि सभी नगरीय चुनाव पर चुनावी बिगुल फूंकने के बजाय पार्टी इसकी शुरुआत चुनिंदा शहरों से ही करेगी!

AIMIM के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नईम अंसारी ने कहा कि हैदराबाद से पार्टी के पर्यवेक्षक इन दिनों मध्यप्रदेश के अलग-अलग इलाकों में इंटरनल सर्वे कर रहे हैं. अभी तक रतलाम, इंदौर, खरगोन और बुरहानपुर में सर्वे हो चुका है’. नईम अंसारी के मुताबिक AIMIM के मध्यप्रदेश प्रभारी सैयद मिन्हाजुद्दीन दौरे पर हैं और फिलहाल इंदौर, रतलाम-जावरा, खरगोन, खंडवा, बुरहानपुर और जबलपुर में सर्वे किया जाएगा और इन्ही शहरों पर पार्टी का निकाय चुनाव को लेकर फोकस रहेगा. bihar assembly elections 2020 latest politics news update aimim all india majlis e ittehadul muslimeen asaduddin owaisi candidate bsp will contest elections alone in bihar sap | बिहार चुनाव : औवैसी की

लेकिन सर्वे के बाद रिपोर्ट हैदराबाद पहुंचने के बाद पार्टी आलाकमान तय करेगा कि इन्ही 6 शहरों में ही निकाय चुनाव लड़ना है या और भी शहरों में चुनाव लड़ा जा सकते हैं. अभी तक AIMIM ने मध्यप्रदेश में कोई भी चुनाव नहीं लड़ा है और यदि निकाय चुनाव में AIMIM  उम्मीदवार उतारती है तो इसे मध्यप्रदेश में उसकी चुनावी यात्रा का आगाज माना जाएगा.

Advertisement

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के निकाय चुनावों में हमेशा से ही बीजेपी का दबदबा रहता है और पिछले निकाय चुनावों में सभी मेयर पदों पर भाजपा का कब्ज़ा हुआ था. लेकिन हाल ही में ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव में AIMIM को उसके ही गढ़ में भाजपा ने चुनौती दी थी ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ओवैसी क्या भाजपा को उसके गढ़ में चुनौती देंगे या नहीं !

Advertisement

Related posts

हाजीपुर निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ा भवन निर्माण विभाग का हेड एकाउंटेंट ढाई लाख घूस लेते गिरफ्तार

News Times 7

गोपालगंज.में प्रदर्शनकारी छात्रों ने गोरखपुर-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन को किया आग के हवाले

News Times 7

बिहार में बाढ़ ने बढ़ाई नीतीश कुमार की चिंता, जिले के अधिकारियों को से कहा…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़