News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

फिल्म की तरह असली लूट ,स्पेशल 26 की स्टाइल में लूट, फर्जी ED अधिकारियों का छापा, ले उड़े 25 लाख नकद और 3 किलो सोना

मुंबई: मुंबई के झवेरी बाजार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. अक्षय कुमार की ‘स्पेशल 26’ फिल्म तो आपने देखी ही होगी. यहां भी ठीक ऐसा ही हुआ. इस फिल्म में फर्जी अफसर बनकर लूटपाट की गई थी. इसी तरह फर्जी ईडी अधिकारियों ने झवेरी बाजार में छापा मारकर करोड़ों रुपये लूट लिए. दरअसल, ईडी के नाम पर लोगों के पसीने छूट जाते हैं. इसका फायदा उठाकर बदमाशों ने फर्जी ईडी अधिकारी बनकर छापेमारी की. बताया जा रहा है कि इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और पुलिस की जांच जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार एक व्यवसायी के कार्यालय पर 4 अज्ञात लोगों ने फर्जी छापेमारी की. आरोपी ने खुद को ईडी का अधिकारी बताया. इसके अलावा सूत्रों ने जानकारी दी है कि आरोपी ने शिकायतकर्ता व्यवसायी के कार्यालय में एक कर्मचारी को हथकड़ी भी लगाई थी. इसके बाद बदमाशों ने कार्यालय से 25 लाख रुपये नकद और तीन किलो सोना ले उड़े.

इस सोने की कुल कीमत एक करोड़ सात लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, 4 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 506 (2) और 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. इस बीच, पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश जारी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कर्नाटक में सियासी हलचल तेज, मंत्री की बातों ने तीन उपमुख्यमंत्रियों पर लगाई मुहर ,हो सकता है बड़ा उलट फेर

News Times 7

राजद के 25 वें स्थापना दिवस पर तेजप्रताप यादव ने बताया अपना दर्द कहा….

News Times 7

बिहार में शराब और शराबबंदी पर दीदियों की रहेगी नजर ,फायरब्रांड महिला अधिकारियों को मिलेगी जिम्मेदारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़