News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

फोटो खिंचवाने आए एक फैंस के उपर जमकर बरसी शहनाज गिल,सबके सामने लगा दी, फटकार पर जानिए क्यों

बिग बॉस 13 में आने के बाद चर्चा में आईं शहनाज गिल के आज लाखों दीवाने हैं. अपनी मासूमियत से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली शहनाज अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में शहनाज गिल अपने पिता को मिलने वाली धमकियों को लेकर चर्चा में रही हैं.

अब एयरपोर्ट पर भी शहनाज उस समय भड़क गईं जब एक फैन ने उनके कंधे पर हाथ रखकर फोटो खिंचाने की कोशिश की. फैन का हाथ देखकर शहनाज मुड़ गईं और उसे फटकार लगा दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला
हाल ही में शहनाज गिल एयरपोर्ट पर दिखाई दी थी. एयरपोर्ट के बाहर शहनाज पेपराजी को पोज दे रही थी. इसी दौरान वहां मौजूद कुछ फैन्स ने भी शहनाज के साथ फोटो खिंचाने की कोशिश की. शहनाज ने भी फैन्स के साथ खूब फोटो खिंचाई. इसी दौरान एक फैन ने शहनाज के कंधे पर हाथ रखकर फोटो खिंचाने की कोशिश की. यह देखकर शहनाज थोड़ी हिचक गईं और मुड़कर दूर हो गईं. शहनाज ने भड़के अंदाज में कहा कि ‘तुम्हें क्या लगा कि तुम्हारा दोस्त है’. हालांकि फैन ने भी तत्काल प्रभाव से माफी मांग ली.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बता दें कि इस वाकये का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर फैन्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. किसी ने इसे फैन्स की चूक बताया है. तो वहीं कई लोगों ने फैन्स को सेलिब्रिटीज के साथ फोटो खिंचाते समय एक दायरा तय रखने की भी सलाह दी है. सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किया कि ‘कुछ फैन्स बहुत बेवकूफी करते हैं’.

Advertisement

Related posts

स्विट्जरलैंड की महिला हुई तेजस राजधानी में छेड़खानी की शिकार, आरपीएफ के सिपाही ने जबरन ली सेल्फी

News Times 7

पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान के घर के पास मिला जिंदा बम, प्रशासन महकमे मे हड़कंप

News Times 7

बुलडोजर वाले बाबा की बुलडोजरबाज अफसरों को हिदायत बोले- किसी गरीब की झोपड़ी-दुकान पर न चलाएं बुलडोजर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़