News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार को दी आश्रम जाने की सलाह , कहा- तेजस्वी को सत्ता सौंपने की करें तैयारी

पटना. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 लोकसभा की रणनीति बनाने में लगे हैं, वहीं राजद नेता शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार को तेजस्वी को सत्ता सौंप देने की बात कह दी है. इसी क्रम में शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश को आश्रम में खोलने और वहां राजनीतिक प्रशिक्षण देने की सलाह भी दे दी है. शिवानंद तिवारी के नीतीश कुमार को आश्रम चले जाने की सलाह के बाद बिहार की सियासत गर्म हो चली है.

राष्ट्रीय जनता दल के राज्य परिषद की बैठक में बुधवार को राजद के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे. मंच पर लालू प्रसाद यादव के साथ तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, अब्दुल बारी सिद्धकी, रामचंद्र पूर्वे, शिवानंद तिवारी सहित तमाम बड़े नेता मौजूद थे. मंच पर जब राजद के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी को जब बोलने का मौका मिला तो उन्होंने पार्टी को मजबूत बनाने के साथ 2025 में तेजस्वी को सत्ता सौंपने की मांग भी कर डाली.यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच नीतीश कुमार का बड़ा इशारा,  कौन होगा उनका अगला वारिस? - nitish kumars big gesture amid speculation of  contesting from phulpur in

शिवानंद तिवारी ने कहा, नीतीश कुमार ने कहा था कि एक आश्रम खोला जाए. 2025 में नीतीश कुमार तेजस्वी को बिहार की कमान देकर आश्रम चलें. आश्रम में राजनीतिक प्रशिक्षण देने कलम किया जाएगा. मैं खुद भी आश्रम साथ चलूंगा. शिवानंद तिवारी के नीतीश कुमार को आश्रम सलाह दिए जाने के बाद चर्चा शुरू है कि क्या शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार को राजनीतिक सन्यास लेने की सलाह दे दी है.

Advertisement

नीतीश ने तेजस्वी को बढ़ाने का  किया था इशारा
शिवानंद तिवारी का बयान ऐसे वक्त में आया है जब पिछले दिनों नीतीश कुमार ने खुद तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए कहा था कि अब इन्हीं लोगों को आगे बढ़ाना है. नीतीश ने यह भी कहा था कि बिहार की सियासत में युवाओं को आगे बढ़ाना है. 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार खुद देशभर में घूमकर सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने में लगे हैं. ऐसे में शिवानंद तिवारी का तेजस्वी यादव को सत्ता सौंपने की बात कई मायनों में खास बन जाता है.बिहार की राजनीति में भूचाल, नीतीश से बोले शिवानंद, सन्यास लीजिये, तेजस्वी  को CM बनाइए « Daily Bihar

कांग्रेस ने कहा-नीतीश की जरूरत, जदयू भी बोला
शिवानंद तिवारी के नीतीश को आश्रम जाने की सलाह के बाद मचे घमासान में जदयू ने शिवानंद तिवारी के बयान का खंडन किया है. जदयू प्रवक्ता मंजीत सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार आज भी देश के राजनीति के विश्वविद्यालय है. नीतीश देश की सियासत में कल भी महत्वपूर्ण थे और आगे भी महत्वपूर्ण रहेंगे. वहीं कांग्रेस एमएलसी समीर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की जरूरत बिहार की सियासत में है. नीतीश कुमार के कामों के कारण ही कांग्रेस ने गठबंधन को समर्थन दिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सर्जिकल स्ट्राइक के पीछे की कहानी जो पहले कभी नहीं देखी!

News Times 7

गुजरात के भरुच के एक केमिकल फैक्ट्री में जबर्दस्त धमाका, छह मजदूरों की मौके पर ही मौत

News Times 7

दंतेवाड़ा में नक्सलियों द्वारा किए गए विस्फोट में 10 पुलिसकर्मी शहीद

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़