News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

41 दिनों तक AIIMS में लड़ी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने जिंदगी से जंग,आखिर हार गए

नई दिल्ली/ लखनऊ. मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया था. 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव पिछले 41 दिनों से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे. राजू श्रीवास्तव के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है. राजू श्रीवास्तव कानपुर के रहने वाले थे और यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी थे.

एम्स से मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह 10.20 बजे राजू श्रीवास्तव ने आखिरी सांस ली. राजू श्रीवास्तव के निधन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सांसद रवि किशन, समेत तमाम नेताओं और फ़िल्मी हस्तियों ने गहरा शोक जताया है. राजू श्रीवास्तव ने कानपुर जैसे शहर से निकलकर बॉलीवुड में अपने पैर जमाए और स्टैंडअप कॉमेडी के वे किंग माने जाते थे. उनके निधन को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपूरणीय क्षति बताया है.यमराज और मौत की बातें करते थे राजू श्रीवास्तव, वायरल हाे रहा उनका यह वीडियो - raju-srivastava-used-to-talk-about-yamraj-and-death - Nari Punjab Kesari

25 दिसंबर 1963 को कानपुर में जन्मे राजू श्रीवास्तव 1993 से हास्य की दुनिया में काम कर रहे थे. उन्होंने कल्यानजी आनंदजी, बप्पी लाहिड़ी एवं नितिन मुकेश जैसे कलाकारों के साथ भी काम किया. वह अपनी कुशल मिमिक्री के लिए जाने जाते थे. उनको असली सफलता ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली. इस शो में अपने कमाल के प्रदर्शन की बदौलत वह घर-घर में सबकी जुबान पर आ गए. उनका गजोधर का किरदार भी काफी फेमस हुआ था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मोबाईल बनाने वाली कंपनी बनाऐगी इलेक्ट्रीक कार ,एक बार चार्ज पर चलेगी 1000 हजार कि मी

News Times 7

चुनावी तौफा- यूपी की जनता को पीएम मोदी ने दिया पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उपहार

News Times 7

भ्रष्ट भाजपा के साथ मिलकर नितीश कुमार ने बिहार को भ्रष्टाचार के बडे पायदान पर खडा कर दिया है !

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़