News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

अखिलेश यादव बोले- मदरसा का सर्वे करके सरकार जनता को हिंदू-मुसलमान में उलझाना चाहती है

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वह मदरसा सर्वे के खिलाफ हैं। सरकार पूरे प्रदेश को हिन्दू-मुसलमान में उलझाना चाहती है। उन्होंने कहा कि क्या सरकार बताएगी कि एक ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था मदरसा के सर्वे से आएगी? मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार जानबूझ कर आजम खां को निशाने पर ले रही है। आजम खां पर जुल्म की इंतहा हो रही है। मुकदमा हुआ और यूनिवर्सिटी की दीवार तोड़ दी गई है।

विपक्ष के लोग सिर्फ राजनीति कर रहे हैं
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा कि मदरसों के सर्वे पर विपक्ष के लोग सिर्फ राजनीति कर रहे हैं। उनको मुस्लिम बच्चों के भविष्य से कोई लेना देना नहीं है। सरकार मदरसों का आधुनिकीकरण करने के लिए सर्वे करा रही है। जांच में सारी कमियां सामने आ जाएंगी।
Akhilesh Yadav मदरसा सर्वे पर बोले, धार्मिक स्थलों का सर्वे सही नहीं तो यह..
उन्होंने कहा कि मदरसों का सर्वे मुस्लिम बच्चों के भविष्य से जुड़ा है। जिनके पास मदरसे चलाने का लाइसेंस नहीं है, वे अवैध ढंग से कैसे मदरसा चलाएंगे। सर्वे का असली मकसद कुछ लोगों के समझ में आ गया है। वे विरोध नहीं कर रहे हैं, लेकिन विपक्ष के कुछ लोग सर्वे पर राजनीति करने के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

माता सीता के धाम जनकपुर तक जल्‍द दौड़ेगी ट्रेन ,इंडो-नेपाल रेल प्रोजेक्‍ट का काम लगभग पूरा

News Times 7

केंद्र की वैक्सीन नीति में राज्यों की आबादी और वहां के मरीजों के हिसाब से मिलेगी वैक्सीन पर प्राथमिकता दूसरी डोज वालो को

News Times 7

छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी में अघोषित बिजली कटौती बीजेपी नेताओं ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, बोले- भूपेश है तो अंधेरा है’

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़