News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मौसम 

कुदरत ने ऐसा बरपाया कहर, एक ही दिन में चली गई 23 लोगों की जान, जानें पूरा मामला

पटना. बिहार में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के बीच वज्रपात का भी सिलसिला लगातार जारी है. सोमवार की शाम को बिहार के विभिन जिलों में बारिश के साथ-साथ वज्रपात की भी घटना हुई. वज्रपात के कारण सोमवार को बिहार में 23 लोगों की मौत हो गई. इस घटना में 8 बच्चे समेत आधा दर्जन लोग झुलस भी गए हैं.

बिहार में कुदरत ने बरपाया कहर, एक ही दिन में चली गई 23 लोगों की जान, जानें  पूरा मामला TOP BIHAR | Top Bihar Newsवज्रपात की घटना में जहां अररिया और पूर्णिया में चार-चार लोगों की मौत हुई है वहीं सुपौल में तीन, सहरसा, बांका और जमुई में दो-दो लोगों की मौत हुई है. रोहतास जिला के डेहरी अनुमंडल क्षेत्र के अकोढ़ीगोला के धरहरा में पुराने शिव मंदिर के गुंबद पर अचानक वज्रपात हो गया. इस घटन में मंदिर के गुंबद में दरारे नहीं पड़ीं लेकिन मंदिर से धुंआ निकलने लगा. ठनका गिरने से मंदिर को काफी नुकसान पहुंचा. मंदिर के चारों ओर से धुआं निकलने लगा.

स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे में इस दृश्य को कैद किया. बताया जाता है कि यह शिव मंदिर काफी पुराना है. मंदिर के गुम्बद से धुंआ निकलता हुआ देख बहुत से लोग इकट्ठा हो गए. बिहार के अलग-अलग जिलों में हो रही मूसलाधार बारिश के बीच आकाशीय बिजली भी कहर ढाह रही है

Advertisement
Advertisement

Related posts

राहुल गांधी ने गुलाम नबी आजाद के इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस पार्टी ने दी प्रतिक्रिया

News Times 7

संसद में बोले राजनाथ सिंह, सीमा विवाद एक जटिल समस्या

News Times 7

रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन रुकने से ‘हलक में अटकी’ मजदूरों की जान,उत्‍तरकाशी टनल में मशीन हुई खराब ,क्‍या है आगे का प्‍लान?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़