News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

भारत को गजवा ए हिंद बनाने की साजिश जदयू और राजद की सरकार में हो रही है -गिरिराज सिंह

पूर्णिया. केंद्रीय गृह मंत्री 23 और 24 सितंबर को सीमांचल के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान 23 सितंबर को पूर्णिया में वे एक रैली को भी संबोधित करेंगे. अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर पूर्णिया पहुंचे केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री व बेगूसराय से भाजपा के सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति और राजनीतिक संरक्षण के कारण इस सीमांचल इलाके की डेमोग्राफी बदल गई है. भारत को गजवा ए हिंद बनाने की साजिश जदयू और राजद की सरकार में हो रही है.नीतीश पर गिरिराज सिंह की चुटकी, कहा- निगाहें और सोच दोनों बदल गई - Union  Minister Giriraj Singh took a jibe at Chief Minister Nitish Kumar lcl -  AajTak

गिरिराज सिंह ने कहा कि 1970 के बाद सीमांचल और पूर्वांचल इलाके में घुसपैठ काफी बढ़ गयी है जो इस इलाके की सबसे बड़ी समस्या है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस इलाके में 1970 से अब तक एक खास वर्ग की जनसंख्या 20 गुनी बढ़ गई है. जबकि हिंदुओं की संख्या घट रही है. पूर्णिया में आज प्रेस वार्ता करते हुए केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि क्या जदयू और राजद जैसी पार्टियां भारत को गजवा- ए- हिंद बनाना चाहती है, लेकिन गिरिराज सिंह के रहते हुए यह कभी भी संभव नहीं होगा.

गिरिराज सिंह ने जदयू और राजद पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि क्या एक देश में एक कानून नहीं होना चाहिए?  धर्म के आधार पर तो भारत का बंटवारा पहले ही हो चुका है. गिरिराज सिंह ने कहा कि शरजिल इमाम जैसे लोग कहते हैं कि ‘चिकन नेक’ (भारत का पूर्वोत्तर क्षेत्र) को काटकर पूर्वांचल को काटकर अलग देश बनाएंगे. लेकिन हमारे रहते यह कभी भी नहीं हो सकता है.उन्होंने कहा कि 2013 में पटना में नरेंद्र मोदी की सभा में सीरियल ब्लास्ट करावाया गया था, क्या उसमें एक खास वर्ग के लोग शामिल नहीं थे जो नरेंद्र मोदी की हत्या करना चाहते थे? देश के तोड़ने की राजनीति तो ये लोग कर रहे हैं. भाजपा तो जोड़ने का काम कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुसीबत में ममता , चुनाव से पहले बगीयों मे इजाफा

News Times 7

Unlock 4.0: 7 सितंबर से मेट्रो सेवा शुरू, 30 सितंबर तक स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, ये हैं नई गाइडलाइंस

News Times 7

श्रीनगर: बिना इजाजत निकाल रहे मोहर्रम का जुलूस, 19 लोगों को लगे पैलेट गन के छर्रे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़