News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

स्‍ट‍िंग ऑपरेशन पर मनीष स‍िसोद‍िया ने कहा सारे सबुत भाजपा के पास , 4 द‍िन में करे ग‍िरफ्तार

नई द‍िल्‍ली. आम आदमी पार्टी के वर‍िष्‍ठ नेता और द‍िल्‍ली के ड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया (Manish sisodia) ने द‍िल्‍ली एक्‍साइज पॉल‍िसी (Delhi Excise Policy) में कथ‍ित घोटाला मामले में हुए स्‍ट‍िंग ऑपरेशन (Sting Operation) पर पलटवार क‍िया है.

इस स्‍ट‍िंग ऑपरेशन पर पलटवार करते हुए स‍िसोद‍िया ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा क‍ि मेरे यहां पर सीबीआई की रेड करवाई गई थी. लेक‍िन सीबीआई को कुछ नहीं म‍िला. अगर यह स्‍ट‍िंग सही है तो चार द‍िन के अंदर सीबीआई जांच करके मुझे ग‍िरफ्तार कर ले. यह स्‍ट‍िंंग अम‍ित अरोड़ा से जुड़ा है जोक‍ि एक्‍साइज पॉल‍िसी में कथ‍ित घोटाला मामले में सीबीआई की ओर से दर्ज एफआईआर में एक आरोपी भी है.

अगर शराब घोटाले पर वीडियो असली है तो मुझे गिरफ्तार करें या पीएमओ की साजिश  को स्वीकार करें : मनीष सिसोदिया | Manish Sisodia says Arrest me or accept  PMO conspiracy ifड‍िप्‍टी सीएम स‍िसोद‍िया ने भाजपा के स्टिंग ऑपरेशन पर सवाल खड़े करते हुए कहा क‍ि सीबीआई की रेड में कुछ नहीं मिला. मेरे लॉकर की जांच की गई. लेक‍िन उसमें बच्चे का झुनझुना मिला. अब ये स्टिंग लेकर आये हैं. मैं बीजेपी से आग्रह करना चाहता हूं कि इसको आज अभी सीबीआई जांच के ल‍िए दीज‍िए. मेरे खिलाफ ईडी की जांच भी करवाई गई. लेक‍िन कुछ नहीं म‍िला है.

Advertisement

सिसोदिया ने कहा कि इसकी 4 दिन के अंदर सीबीआई जांच करके मुझे गिरफ्तार कर ल‍िया जाए. अभी इसकी जांच होनी चाहिए. अगर ये स्टिंग सही है तो 4 दिन के अंदर मुझे गिरफ्तार कर लिया जाए. उन्‍होंने आरोप लगाया क‍ि अगर ऐसा नहीं होता है समझ लें क‍ि यह मेरे खिलाफ साज‍िश रची गई है.

Advertisement

Related posts

कश्मीर के ञाल बस स्टैंड मे आतंकीयो का हमला ,आठ नागरिक घायल

News Times 7

दिल्ली की हवा और हुई ‘जहरीली’, AQI 400 पार, त्योहारों पर मचेगा हाहाकार?

News Times 7

मुजफ्फरपुर में हवाई जहाज में बना होटल ,देखने के लिए जुटी हजारो की भीड़

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़