News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

असली पुलिस को देख फर्जी दारोगा के छूटे पसीने , वाहनों की जांच कर ,कर रहा था अवैध वसूली जानें क्‍या हुआ

बगहा (पश्चिम चंपारण). फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर यदि कोई शख्‍स वाहन की चेकिंग कर रहा हो और उसी वक्‍त यदि असली पुलिस मौके पर पहुंच जाए तो क्‍या होगा? अपने दिमाग पर ज्‍यादा जोर मत डालिए, क्‍योंकि ऐसी ही एक घटना बगहा में सामने आई है. एक शख्‍स फर्जी दारोगा बनकर वाहनों की चेकिंग कर रहा था. उसी वक्‍त मौके पर असली पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने मौके पर मौजूद एक बाइक की तलाशी ली तो जब फर्जी पुलिस अधिकारी की बाइक की तलाशी ली तो उससे देसी शराब बरामद की गई. पुलिस ने फर्जी दारोगा को हिरासत में लेकर बाइक को भी जब्‍त कर लिया है.बगहा में फर्जी SI पकड़ा गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

जानकारी के अनुसार, पश्चिम चंपारण के बगहा में एक फर्जी सब इंस्पेक्टर वाहनों की जांच कर रहा था. धनहा थाना क्षेत्र में छोटा बाबू बनकर ठगी करते हुए एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने धर दबोचा. मौके पर एक बाइक बरामद की गई, जिसकी डिग्गी में देसी शराब की खेप बरामद की गई है. आरोपी व्यक्ति की पहचान दहवा निवासी शाह आलम के रूप में की गई है. मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस आरोपी फर्जी छोटा बाबू को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है.Lucknow police inspector trampled the young man with his feet for not  wearing a mask three suspended - मास्क न पहनने पर लखनऊ में दारोगा ने युवक  को पैर से रौंदा, देखें

बताया जाता है कि मधुबनी-दहवा मुख्य मार्ग के देवीपुर मोड़ के पास एक व्यक्ति सादे कपड़ों में खड़ा था. वह उस रास्ते से निकलने वाले बाइक सवारों को रोकता और शराब जांच की धमकी देकर उनसे रुपये ऐंठता रहा था. इसी दौरान शमसेरवा निवासी पप्पू सहनी अपने खेत में धान की फसल देखने जा रहे थे. फर्जी दारोगा उनको भी रोक कर बाइक जांच करने लगा. पप्पू ने पूछताछ की तो वह उलझ गया. जब पप्‍पू ने पूछा कि वाहनों की जांच किसके आदेश पर किया जा रहा है तो फर्जी दारोगा भड़क गया. पूछने पर आरोपी खुद को थाने का छोटा बाबू बताने लगा. थानाध्यक्ष के आदेश पर शराब जांच करने की बात कहने लगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

झारखंड के जमशेदपुर में टाटा स्टील के कोक प्लांट में शनिवार को हुआ बड़ा हादसा

News Times 7

अंतिम विदाई,दी जा रही प्रणब मुखर्जी को

News Times 7

कौन होगा बिहार कांग्रेस का अगला मुखिया ? दलित या सवर्ण ,मंथन जारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़