News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार की राजनीति पर प्रशांत कुमार का बड़ा तंज जानिये क्या कहा प्रशांत ने ?

हाजीपुर (वैशाली). चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक बार फिर से चर्चा में हैं. उन्‍होंने बिहार की राजनीति को लेकर ऐसी टिप्‍पणी की है, जिससे सभी का ध्‍यान एक बार फिर से उनकी ओर चला गया है. प्रशांत किशोर आजकल जन सुराज अभियान पर निकले हुए हैं. इसी सिलसिले में वह हाजीपुर पहुंचे. वहां उन्‍होने कहा कि बिहार की राजनीति अभी 180 डिग्री घूमी है. पीछे क्‍या चल रहा है यह किसी को पता नहीं है. उन्‍होंने आगे कहा कि अभी देखिए प्रदेश की राजनीति कितनी बार घूमेगी. साथ ही उन्‍होंने दावा कि वर्ष 2025 में बिहार में हवा का रुख जन सुराज की ओर मोड़ देंगे.

Prashant Kishor का बड़ा बयान, कहा-बिहार में 10 साल में कुछ नहीं बदला, ना  सीएम ना जनता की किस्मतप्रशांत किशोर ने कहा कि जो भी चुनाव लड़ेगा उसे हर तरह का संसाधन मुहैया कराया जाएगा. हाजीपुर में कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि दूसरे लोग कहते हैं कि हवा का रुख इधर है, उधर है, लेकिन साल 2025 में हवा का रुख जन सुराज की तरफ मोड़ देंगे. मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि जब पार्टी बनेगी तो पार्टी का नेता प्रशांत किशोर नहीं होगा. संगठन बनने की छोटी लेकिन महत्वपूर्ण पहल वैशाली से हो रही है. पार्टी में मैं किसी पद का दावेदार नहीं हूं. आप लोगों में से चुनकर कोई पार्टी का नेता बनेगा. जब सारी समितियां चुनने के लिए बैठेंगी तो मेरा नाम नहीं आ सकता है, क्योंकि मैं बनाने की प्रक्रिया में हूं तो मुझे नहीं आना चाहिए. इसलिए इसमें प्रशांत किशोर का नाम नहीं होगा. इसी कमेटी में से चुनकर अध्यक्ष बनाया जाएगा.क्या प्रशांत किशोर के इशारे पर बिहार में कोई बड़ा राजनीतिक उलटफेर होने वाला  है?

प्रशांत किशोर ने कहा कि लोग कहते है कि मैंने आज तक बिहार के लिए कुछ नहीं किया है. इसीलिए अब करने जा रहे हैं. वह तो अपने बंगले से निकल नहीं रहे, हम गांव-गांव पैदल चलकर जाएंगे और समाज को जगाएंगे. जो लोग समितियों में आ रहे हैं और जिनको भी चुनकर समाज कहेगा चुनाव लड़ाना है, उन्‍हें चुनाव के लड़ाने की चिंता प्रशांत किशोर की है. पैसा कहां से आएगा? संसाधन कहां से आएगा? ये सब मैं करूंगा. प्रशांत किशोर ने लगे हाथ जेडीयू और बीजेपी पर भी तंज कसा है. बता दें कि पीके के नाम से मशहूर प्रशांत किशोर ने जन सुराज अभियान की शुरुआत की है. उनका कहना है कि लोगों से बातचीत के बाद ही वह राजनीतिक पार्टी लॉन्‍च करेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भीमा-कोरेगांव मामले में 50 लाख का इनामी नक्सली मिलिंद तेलतुम्बडे गढ़चिरौली एनकाउंटर में हुआ ढेर

News Times 7

दिल्ली मे प्रदूषण से निपटने के लिए बना टास्‍क फोर्स, जमकर काटे गए चालान

News Times 7

जानिए क्या कहती हैं आज के दिन की आपकी राशि?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़