News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

जल्द उपयुक्त समय पर खुलासा करेंगे. बीजेपी के पैरों से ज़मीन निकल जाएगी -आम आदमी पार्टी

नई दिल्‍ली : नई शराब पॉ‍लिसी को लेकर दिल्‍ली के उप-मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के आवास पर हुई छापेमारी के बाद केजरीवाल सरकार और बीजेपी में ठनी हुई है. दोनों ओर से आरोप-प्रत्‍यारोप जारी हैं. इसी क्रम में मंगलवार को ग्रेटर कैलाश से विधायक और पार्टी प्रवक्‍ता सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्‍होंने दावा किया कि बीजेपी की तरफ से मनीष सिसोदिया को मुख्‍यमंत्री पद का ऑफर दिया गया था. साथ ही आप विधायकों को 5-5 करोड़ का ऑफर दिया गया. साथ ही उन्‍होंने कहा कि ‘बहुत जल्‍द कुछ ऐसे खुलासे किए जाएंगे कि बीजेपी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

पार्टी प्रवक्‍ता सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि ‘मैं आप सब लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि बहुत जल्द उपयुक्त समय पर खुलासा करेंगे. बीजेपी के पैरों से ज़मीन निकल जाएगी. मैं पार्टी का छोटा सा कार्यकर्ता हूं. पार्टी बड़े फोरम पर इसे जारी करेगी’.Aam Aadmi Party leader Saurabh Bharadwaj allegation on Bjp Offered five  crores to our MLAs - Delhi Politics: आम आदमी पार्टी का भाजपा पर बड़ा आरोप,  BJP ने हमारे विधायकों को ऑफर

उन्‍होंने आगे कहा कि मोटे तौर पर मनीष सिसोदिया को बीजेपी का उम्मीदवार बनाने का ऑफर है. उसके बदले सभी केस वापस करने की बात कही गई है. केंद्रीय एजेंसी की मदद से डराया जा रहा है. जांच में तो कुछ भी नहीं मिला. साथ ही उन्‍होंने दावा किया कि सिसोदिया को मुख्यमंत्री पद का ऑफर भी दे दिया गया. विधायकों को भी 5-5 करोड़ का ऑफर दिया गया था.

Advertisement

सौरभ ने कहा कि पहले शिक्षा को लेकर फंसाने की कोशिश की गई और फिर एक्साइज पालिसी में CBI जांच का डर दिखाया जा रहा है. मनीष सिसोदिया से संपर्क किया गया था. हमने इनके आपरेशन लोटस को कामयाब नहीं होने दिया. उन्‍होंने सितंबर 2014 का पुराना स्टिंग ऑपेरशन चलाकर दिखाया, जिसमें बीजेपी के नेता ने आप विधायक दिनेश मोहनिया को लालच देने की कोशिश की थी.

Advertisement

Related posts

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक गिरफ्तार, ईडी दफ्तर के बाहर एनसीपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

News Times 7

शादी के 15 साल बाद टीवी के एक और कपल का होने वाला है तलाक

News Times 7

बिहार में खत्म हुआ महागठबंधन कांग्रेस के भक्त चरण दास का बड़ा ऐलान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़