News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

राजद एमएलसी मुन्नी रजक ने दी ‘स्मृति ईरानी को चुनौती ,बोली -अंगुली दिखा दिखाकर बोलती हैं, पर पहले हमें आवास दिलाएं

बिहार की राजद एमएलसी मुन्नी रजक ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से अपने अंदाज में गुहार लगाई है। रजक ने कहा ‘आप सिर्फ अंगुली दिखा-दिखा कर बोलती रहती हैं। हमें आवास नहीं मिल रहा है, ईरानी जी जरा इस पर भी ध्यान दें, पहले हमें आवास दिलाएं।’

मुन्नी रजक का कहना है कि उन्हें सरकारी आवास आवंटित हो गया है, लेकिन जदूय के  पूर्व एमएलसी सी.पी. सिन्हा खाली नहीं कर रहे हैं। राजद एमएलसी ने यह भी कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मुझे सड़क से उठाकर विधान परिषद में भेजा, लेकिन भाजपा के लोग आवास नहीं दे रहे हैं।Bihar: 'Smriti Irani speaks by showing her finger, but first give us  accommodation', Munni Rajak challenges | Dailyindia.net

मीडिया से चर्चा में रजक ने कहा कि मुझे पिछले माह आर ब्लॉक के पास 42 नंबर एमएलसी आवास आवंटित किया गया था, लेकिन उसमें पहले से जदयू के सीपी सिन्हा रह रहे हैं। यह आवास मुझे मिलने के बाद भी वे खाली नहीं कर रहे हैं।  सिन्हा कह रहे हैं कि वे इसे अभी खाली नहीं करेंगे, एक साल और यहीं रहेंगे। ऐसे में क्या हम सड़क पर रहेंगे?

Advertisement

महंगाई से बुरा हाल, लालू यादव के पीछे लगे हैं मोदी
राजद की एमएलसी मुन्नी रजक ने कहा कि महंगाई से आम लोगों का बुरा हाल है, लेकिन, पीएम नरेंद्र मोदी राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पीछे पड़े हुए हैं। कभी पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर छापा मारा जाता है तो कभी कार्यकर्ताओं के घरों पर।
Smriti Irani speaks with pointed finger, but first give us accommodation', MLC  Munni Rajak challenges - THE NEWZ INDIA
सिन्हा ने आवास खाली करने के लिए मांगा छह माह का समय
उधर, सत्तारूढ़ जदयू के पूर्व एमएलसी सीपी सिन्हा ने रजक के आरोपों पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने बिहार विधान परिषद के सभापति से 4 से 6 माह का समय मांगा है। यह जानकारी मैंने मुन्नी रजक को भी निजी तौर पर दे दी है। मेरे बेटे की सेहत ठीक नहीं है, इसलिए मैं आवास खाली नहीं कर सकता। तत्काल आवास खाली करना संभव नहीं होगा।

Advertisement

Related posts

इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस नर्मदा नदी में गिरी ,हादसे में 13 लोगों की मौत

News Times 7

देश में कोरोना के 24 घंटे में अब तक सबसे ज्यादा 97570 केस

News Times 7

100 करोड़ के घोटाले को उजागर करने के कारण रिंकू पर चली थी 7 गोलियां ,अब पास की यूपीएससी परीक्षा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़