News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

उत्तरप्रदेश के कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता हाउस अरेस्ट, दो दिन से बैठे थे धरने पर

कुंडा तहसील में दो दिनों से धरने पर बैठे कुंडा विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह को पुलिल ने शुक्रवार को हाउस अरेस्ट कर लिया। वह शेखपुर आशिक गांव में बने मस्जिदनुमा गेट को हटवाने की मांग पर अड़े हैं। बताया जा रहा है कि राजा उदय प्रताप सुबह स्नान और पूजा के लिए भदरी हाउस गए थे। इसी दौरान मौका पाकर प्रशासन ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया। इसकी जानकारी होते ही बड़ी संख्या में लोग भदरी हाउस पहुंच गए हैं। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।Bahubali MLA Raja Bhaiya father house arrested in Pratapgarh traders call  for bandh | प्रतापगढ़ में बाहुबली एमएलए राजा भैया के पिता हाउस अरेस्ट,  व्यापारियों का कुंडा बंद का ...

कुंडा तहसील में धरने पर बैठे थे उदय प्रताप
बता दें कि कुंडा के शेेखपुर आशिक गांव में मोहर्रम को लेकर बनाए गए गेट को हटाने की मांग को लेकर पूर्व मंत्री और कुंडा विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह बुधवार से कुंडा तहसील में धरने पर बैठे थे। बुधवार रात में डीएम-एसपी उन्हें मनाने पहुंचे। साथ बैठकर भोजन किया, लेकिन वो धरना खत्म करने के लिए तैयार नहीं हुए।

राजा भैया के दोनों बेटे धरनास्थल पर पहुंच गए
कुंडा के शेखपुर आशिक गांव में मोहर्रम को लेकर सड़क पर एक मस्जिदनुमा गेट बनाया गया है। इसे हटवाने के लिए भदरी किला निवासी उदय प्रताप सिंह बुधवार को तहसील में धरने पर बैठ गए। इसकी जानकारी होने पर एसडीएम, सीओ और बाद में दो बार एडिशनल एसपी उन्हें मनाने पहुंचे, लेकिन वो तैयार नहीं हुए। उधर, शेखपुर में पीएसी के साथ पुलिस मार्च करती रही। तहसील में उदय प्रताप के समर्थकों की संख्या बढ़ती चली गई। राजा भैया के दोनों बेटे बृजराज सिंह व शिवराज सिंह भी धरनास्थल पर पहुंच गए।

UP: धरने पर बैठे बाहुबली MLA राजा भइया के पिता, 'मस्जिदनुमा' गेट हटाने की  मांग - Pratapgarh Bahubali MLA Raja Bhaiya Father Uday Pratap Singh sitting  on dharna lcl - AajTak

धरनास्थल पर हनुमान चालीसा का पाठ
रात करीब साढ़े दस बजे जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल और एसपी सतपाल अंतिल उन्हें मनाने पहुंचे। दोनों अधिकारी धरनास्थल पर उनके पास जाकर बैठ गए। उनके साथ खाना खाया। अफसरों ने जब धरना खत्म करने की बात कही तो उदय प्रताप गेट हटवाने की जिद पर अड़ गए। अधिकारियों के असमर्थता जाहिर करने पर उदय प्रताप ने उन्हें सॉरी बोलकर वहां से जाने के लिए कह दिया। डीएम-एसपी रात करीब डेढ़ बजे तक एसडीएम कार्यालय में बैठे रहे। इसके बाद मुख्यालय लौट आए। रात में धरनास्थल पर हनुमान चालीसा का पाठ और सुबह संकीर्तन चलता रहा।
Advertisement
Advertisement

Related posts

Aap की पंजाब सरकार ने आज कैबिनेट की बैठक में कई अहम फैसले लिए, गन्ना बढोत्तरी के दाम और पुरानी पेंशन पर लगी मुहर

News Times 7

काशीपुर वाले निराला बाबा बनेगें , रक्षक या भक्षक ,आश्रम2 का बेव सीरीज रिलीज

News Times 7

दिल्ली सरकार की वित्त मंत्री आतिशी ने शुक्रवार दिल्ली विधानसभा में दिल्ली का 2023-2024 का आर्थिक सर्वेक्षण कियापेश

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़