News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार- नीतीश की सुरक्षा में फिर से सेंधमारी ,पूर्णिया में सभास्थल से कुछ ही दूरी पर दो हथियार के साथ एक युवक गिरफ्तार

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल खड़ा हो गया है,इस से पहले भी नितीश कुमार की सुरक्षा में सेंध लग चुकी है सवाल यह उठता है की बिहार की प्रशासन कर बिहार का मुखिया ही सुरक्षित नहीं है फिर एक बार पूर्णिया में शनिवार को सीएम नीतीश के सभास्थल से कुछ ही दूरी पर दो हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया था।पूर्णिया में जीविका का संवाद कार्यक्रम कर रहे थे मुख्यमंत्री नीतीश, बाहर  संगठन की दीदियां करने लगीं घुसने के लिए हंगामा | Nitish Kumar Purnia Jivika  Didi Uproar Outside At Nitish Kumar Meeting Program Today In Purnia -  Dainik Bhaskar

ताजा मामला है पूर्णिया का जहां सीएम नीतीश के सभास्थल से कुछ ही दूरी पर दो हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक मधेपुरा के उदाकिशुनगंज का रहने वाला है। दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को पूर्णिया के कृत्यानंद नगर के परोरा में देश के पहले ग्रीनफील्ड ग्रेन बेस्ड इथेनॉल प्लांट का उद्घाटन करने पूर्णिया पंहुचे थे। कार्यक्रम स्थल से महज कुछ ही दूरी से एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने दो पिस्टल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पूर्णिया में दो पिस्टल के साथ संदिग्ध गिरफ्तार, पुलिस पर उठ रहे सवाल -  Padhle India

पुलिस पर उठ रहे सवाल
पिछली बार बख्तियारपुर में सुरक्षा में सेंध लगने के बाद से प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे लेकिन फिर भी इस से संदिग्ध व्यक्ति का पकड़ा जाना कहीं न कहीं पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाता है। बताया जा रहा है कि संदेह होने पर तैनात पुलिस कर्मियों ने व्यक्ति की तलाशी ली। उसके पास दो पिस्टल बरामद किया गया। उस व्यक्ति को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement
हथियार के साथ लूट कांड का दो अपराधी गिरफ्तार - Bihar Purnea Local News - हथियार  के साथ लूट कांड का दो अपराधी गिरफ्तार

इससे पहले बख्तियारपुर में हमले की कोशिश की गई थी
इससे पहले 27 मार्च को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बख्तियारपुर में हमले की कोशिश की गई थी। नीतीश का काफिला जब बख्तियारपुर बाजार से होकर गुजर रहा था, तभी सड़क किनारे खड़े लोगों की भीड़ को देखकर सीएम ने अपनी गाड़ी रुकवा दी। इसके बाद वे नीचे उतर कर उन लोगों से मिलने लगे। इस दौरान एक शख्स ने उन्हें मुक्का मारने की कोशिश की थी। हालांकि, नीतीश इससे बाल-बाल बच गए।

Advertisement

Related posts

ममता के गढ़ में RSS प्रमुख मोहन भागवत की एंट्री RSS करेगी अपना प्रचार प्रसार

News Times 7

उत्तर प्रदेश के 24 जिलों के अफसरों पर गिरा CM योगी आदित्यनाथ का हंटर ,जानिये क्यों

News Times 7

GST काउंसिल की अगले महीने होने वाली बैठक में 143 वस्तुओं के दाम में हो सकती है बढ़ोतरी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़