News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

SBI का CSP लूटने में नाकाम हथियारबंद अपराधियों ने CSP संचालक को गोलियों से भूना , हालत गंभीर

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में अपराधी बेखौफ हो गए हैं, उनके मन से कानून और पुलिस का खौफ जाता रहा है. यहां हथियारबंद बदमाशों ने लूट में नाकाम होने पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के सीएसपी संचालक को गोलियों से भून दिया. वारदात के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के जटहां गांव की है. घायल सीएसपी संचालक को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. घायल सीएसपी संचालक लक्षमण टोला निवासी प्रियांश सिंह कोयलादेवा पंचायत की मुखिया सीता देवी के भाई हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन अपराधी ग्राहक बन कर सीएसपी केंद्र पर पहुंचे और लूटपाट करने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने सीएसपी संचालक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में दो गोलियां संचालक को लगी और वो मौके पर गिर गये. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गये, लेकिन तब तक अपराधी  फरार हो गये. सूचना मिलते ही हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार, मीरगंज इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह, गोपालपुर थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय तथा श्रीपुर ओपी अध्यक्ष नागेंद्र कुमार सहनी सहित कई थानों की पुलिस पहुंच गई. एसडीपीओ ने आसपास के लोगों से वारदात के बारे में जानकारी लिया.

एसडीपीओ (SDPO) नरेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सीएसपी केंद्र परिसर से पुलिस को दो खोखे मिले हैं जिसे जब्त कर जांच की जा रही है. जांच के लिए पुलिस की टीम गठित की गई है जिसमें मीरगंज इंस्पेक्टर, गोपालपुर थाना अध्यक्ष, फुलवरिया और श्रीपुर पुलिस पदाधिकारी शामिल हैं. सीएससी केंद्र परिसर में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगाया गया है. फरार अपराधियों की गिरफ्तारी शीघ्र कर ली जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

इन राज्यों में होगी भारी बारिश, चक्रवाती तूफान ‘निवार’ मचाएगा तबाही…

News Times 7

उत्तरप्रदेश के डिप्‍टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने किया अखिलेश यादव पर सियासी प्रहार, बोले- सपा आतंंकियों की हमदर्द

News Times 7

जाहरीले बोल महाराज के बोलें -भगवाधारी आतंकी बन जाओ, इनको इन्हीं की भाषा में जवाब देने की जरूरत है,

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़